Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

तीन बड़े कारण क्यों Paul Heyman की वापसी में WWE कर रही है देरी

Published at :August 13, 2024 at 1:34 PM
Modified at :August 13, 2024 at 1:34 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


Paul Heyman की वापसी का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

WWE SummerSlam 2024 के बाद एक स्टोरीलाइन ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं और वह कहानी है द ब्लडलाइन (The Bloodline) की। सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) की अब जैसे खैर नहीं क्योंकि ऑरिजिनल ट्राइबल चीफ रोमन रेंस (Roman Reigns) वापस आ चुके हैं। इस बीच एक सवाल खड़ा होता है कि आखिर वाइजमैन पॉल (Paul Heyman) अब तक वापस क्यों नहीं आए हैं।

समरस्लैम (SummerSlam 2024) में जब रोमन रेंस वापस आए, तब बैकस्टेज में पॉल हेमन को रोमन रेंस के साथ देखा गया था। हेमन देखने में फिट लग रहे थे और ऐसा लग भी नहीं रहा था कि उन्हें चोट लगी थी। यही कारण है कि इस समय हर किसी के मन में सवाल है कि रोमन की वापसी के बाद भी, आखिर उनका रिटर्न अभी तक WWE ने क्यों नहीं कराया। तो आइए जानते हैं ऐसे तीन कारणों के बारे में, जिनके चलते पॉल हेमन की WWE में वापसी में देरी की जा रही है।

3. पॉल हेमन से स्पॉटलाइट नहीं छीननी चाहिए

रोमन रेंस जब WWE WrestleMania 40 के बाद ब्रेक पर गए उसके बाद पॉल हेमन को सोलो सिकोआ का साथ मिलना चाहिए था, लेकिन सिकोआ की जिद्द के सामने हेमन अकेले पड़ने लगे थे। ऐसे समय में पॉल हेमन का किरदार अलग से सुर्खियां बटोरने लगा था। चूंकि हेमन पर हमला किया गया था, इसलिए फैंस के अंदर हेमन के रिटर्न को लेकर अलग से उत्साह बना हुआ है।

ऐसे में यदि पॉल हेमन, रोमन रेंस के साथ वापसी करते तो कहीं ना कहीं ऑरिजिनल ट्राइबल चीफ की आड़ में हेमन से स्पॉटलाइट छिन जाती। इस तरह से WWE अच्छी रेटिंग्स बटोरने और एक यादगार सैगमेंट को बुक करने के मौके को मिस कर सकती थी।

2. वाइजमैन का एंगल शुरू हो, तभी वापस आएं

रोमन रेंस के जाने के बाद सोलो सिकोआ ने खूब प्रयास किया कि पॉल हेमन उन्हें अपना ट्राइबल चीफ मान लें, मगर वाइज़मैन अपने ऑरिजिनल ट्राइबल चीफ के प्रति बहुत अधिक निष्ठावान थे। स्टोरीलाइन अनुसार WWE को वाइज़मैन की वापसी के लिए अलग से एंगल सेट करना चाहिए।

अब यह स्टोरीलाइन केवल रोमन रेंस या सोलो सिकोआ पर आधारित नहीं रह गई है बल्कि इसका सबसे बड़ा आधार यह बन चुका है कि आखिर ट्राइबल चीफ कौन है? ऐसे में वाइज़मैन का महत्व भी बढ़ जाता है। इसलिए कंपनी को सुनिश्चित करना चाहिए कि पॉल हेमन की वापसी के एंगल को अलग और रोमांचक तरीके से बिल्ड किया जाए।

1. पॉल हेमन अपने बदले की कहानी लिख रहे हैं?

पॉल हेमन ने जब सोलो सिकोआ को अपना ट्राइबल चीफ मानने से इनकार किया तब सिकोआ ने टामा टोंगा टांगा लोआ और जैकब फाटू के साथ मिलकर पॉल हेमन का पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया था। यहां तक कि चारों हील रेसलर्स ने मिलकर उन्हें कमेंट्री टेबल पर खतरनाक अंदाज में पावरबॉम्ब भी लगाया था.

जैसा कि हमने आपको बताया कि SummerSlam में बैकस्टेज हेमन काफी फिट दिख रहे थे, इसलिए हो सकता है कि वो अपने ऊपर हुए अटैक के बदले की कहानी लिख रहे हों। उनका क्रिएटिव शायद माइंड द ऑरिजिनल ब्लडलाइन को साथ लाने का तरीका ढूंढ रहा हो। इसलिए हेमन संभव है कि डायरेक्ट ऑरिजिनल ब्लडलाइन के साथ ही वापसी करें।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement