Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

पांच बड़ी चीजें जो Roman Reigns WWE SmackDown (सितंबर 20, 2024) में कर सकते हैं

Published at :September 19, 2024 at 4:59 PM
Modified at :September 19, 2024 at 4:59 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


रोमन रेंस इस हफ्ते स्मैकडाउन में आकर एक बार फिर धमाल मचा सकते हैं।

रोमन रेंस (Roman Reigns) ने पिछले सप्ताह हुए स्मैकडाउन सीजन प्रीमियर (SmackDown) में वापसी की थी, जहां उन्होंने द ब्लडलाइन (The Bloodline) के अटैक से कोडी रोड्स को बचाया था। पिछले सप्ताह हुए कोडी रोड्स vs सोलो सिकोआ स्टील केज मैच के बाद जबरदस्त ब्रॉल हुआ था। वहीं उसी इवेंट में बैड ब्लड (Bad Blood) पे-पर-व्यू इवेंट के लिए एक टैग टीम मैच का ऐलान कर दिया गया था।

अब Bad Blood 2024 में कोडी रोड्स और रोमन रेंस टीम बनाकर सोलो सिकोआ और जैकब फाटू की टीम का सामना करेंगे। उससे पहले ऑरिजिनल ट्राइबल चीफ इस हफ्ते स्मैकडाउन में अपीयरेंस देने वाले हैं। तो चलिए उन पांच चीजों के बारे में जानते हैं जो रोमन रेंस इस हफ्ते SmackDown में कर सकते हैं।

5. द ब्लडलाइन के साथ ब्रॉल

ब्लडलाइन 2.0 की आदत रही है कि जो भी उनके सामने आता है, वो उसे खतरनाक तरीके से अटैक करके अपने रास्ते से हटा देते हैं। फिलहाल रोमन रेंस भी नए ट्राइबल चीफ और उनके साथियों के लिए राह का रोड़ा बने हुए हैं। चूंकि, सिकोआ नहीं चाहेंगे कि Bad Blood में होने वाले मैच के लिए रोमन 100 प्रतिशत फिट रहें। इसलिए संभव है कि ब्लडलाइन 2.0 मिलकर रोमन रेंस पर अटैक कर सकता है और कोडी रोड्स उनके बचाव में बाहर आ सकते हैं।

4. रोमन रेंस दोबारा जैकब फाटू को टारगेट कर सकते हैं

पिछले सप्ताह जब ब्लडलाइन 2.0 ने कोडी रोड्स पर अटैक कर दिया था, तब रोमन रेंस उनके बचाव में बाहर आए थे। उन्होंने टामा टोंगा और टांगा लोआ को ठिकाने लगाने के बाद जैकब फाटू को रिंग में आने की चुनौती दी थी। हालांकि जैकब भी लड़ने के लिए उतारू थे, लेकिन कोई झड़प होने से पहले ही सिकोआ ने अपने साथी को स्टील केज से बाहर खींच लिया था। अब Bad Blood के मैच से पूर्व रोमन रेंस, जैकब फाटू को टारगेट कर सकते हैं जिससे उन्हें टैग टीम मैच को जीतने में आसानी हो।

3. रोमन रेंस अपने इरादे स्पष्ट करें

ये पिछले हफ्ते SmackDown की ही बात है जब कोडी रोड्स ने निक एल्डिस से कहा था कि वो किसी भी तरह से द ब्लडलाइन से अपना कनेक्शन नहीं चाहते। मगर मेन इवेंट में रोड्स और रोमन, ब्लडलाइन 2.0 को सबक सिखाने के इरादे से साथ आ गए थे। मगर WWE में किसका महत्व अधिक है’ इस बात को लेकर रोड्स और रेंस के बीच बहस भी होने वाली थी, लेकिन तभी सोलो सिकोआ का म्यूजिक बज गया था।

कोडी रोड्स और रोमन रेंस के बीच बहस के संकेत इस ओर इशारा कर रहे थे कि वो दोनों दोस्त नहीं है। इस कारण SmackDown के अगले एपिसोड में रेंस स्पष्ट कर सकते हैं कि रोड्स उनके दोस्त नहीं हैं। इस तरह के सैगमेंट से भविष्य में दोबारा रोड्स vs रेंस मैच के संकेत मिल सकते हैं।

2. टैग टीम मैच में कोई शर्त जोड़ी जा सकती है

जब रोमन रेंस और कोडी रोड्स एक ही टीम का हिस्सा बन रहे हों, तो वह मैच यादगार बनना तय है। मगर इसे ऐतिहासिक बनाने के लिए WWE इस भिड़ंत में कोई अनोखी शर्त भी जोड़ सकती है। एक तरफ रोमन रेंस मांग कर सकते हैं कि सोलो सिकोआ अपना उला फाला दांव पर लगाएं। वहीं जवाब में सिकोआ मांग रख सकते हैं कि इसके लिए रोड्स को अपना अनडिस्प्यूटेड WWE टाइटल दांव पर लगाना होगा। वहीं विनर टेक्स ऑल मैच होना, इस स्टोरीलाइन के सारे समीकरणों को बदल सकता है।

1. ऑरिजिनल ब्लडलाइन के किसी मेंबर की वापसी

रोमन रेंस ने जबसे SummerSlam 2024 में वापसी की है, तभी से ऑरिजिनल ब्लडलाइन के रीयूनियन की कवायदें तेज होती जा रही हैं। Bad Blood में रोमन और कोडी की टीम का सामना सिकोआ और जैकब से होगा, लेकिन ब्लडलाइन 2.0 टामा टोंगा और टांगा लोआ के कारण नंबर्स गेम में आगे होगी। यदि मैच के बाद नई ब्लडलाइन के सभी मेंबर्स आकर रोड्स और रेंस पर अटैक करते हैं तो नंबर्स गेम के फासले को कम करने के लिए रोमन रेंस के सपोर्ट में कोई ऑरिजिनल ब्लडलाइन का मेंबर वापस आ सकता है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement