Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Cody Rhodes ने द अंडरटेकर के WWE एंट्री को लेकर किया बड़ा खुलासा, अंधेरे में द डेडमैन के अचानक आने के राज से उठा पर्दा

Published at :May 27, 2024 at 4:43 PM
Modified at :May 27, 2024 at 4:43 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


Cody Rhodes को रेसलमेनिया में चैंपियनशिप जीताने में अंडरटेकर ने अहम भूमिका निभाई थी।

WWE WrestleMania 40 नाइट 2 को अभी ज्यादा दिन नहीं बीते हैं, जहां रोमन रेंस को हराकर कोडी रोड्स (Cody Rhodes) नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। उस मुकाबले में द अंडरटेकर के अपीयरेंस ने भी सबको चौंका दिया था। अंडरटेकर ने द रॉक पर अटैक करते हुए कोड रोड्स को नया चैंपियन बनने में मदद की थी। ये अक्सर एक दिलचस्प सवाल रहा है कि आखिर जब अंडरटेकर की सरप्राइज एंट्री होती है तब एरीना में अंधेरा छाने के दौरान क्या हो रहा होता है। अब कोडी रोड्स ने इस राज पर से पर्दा उठाया है।

कोडी रोड्स ने बताया, “जब अंडरटेकर के आने पर एरीना में अंधेरा हो जाता है, तब कुछ भी देख पाना लगभग असंभव हो जाता है। अंधेरा होने पर आप अपनी आंखों को ऐसे एडजस्ट करने की कोशिश करते हैं कि रिंग में हो रही सभी चीजें पता चल सकें। मुझे हल्का बहुत नजर आया कि द अंडरटेकर, रिकोशे और चैड गेबल जैसी तेजी से रोप्स के नीचे से घुस कर रिंग में दाखिल हुए। मेरे लिए वह लम्हा यादगार रहा।”

द अंडरटेकर ने WWE WrestleMania 40 में क्या किया?

WWE WrestleMania 40 नाइट 2 के मेन इवेंट में कोडी रोड्स vs रोमन रेंस मैच में सबसे पहले जिमी उसो का दखल देखा गया, जिन्होंने द अमेरिकन नाइट मेयर पर हमला कर दिया था। जिमी को काउंटर करने के लिए जे उसो बाहर आए, जिन्होंने अपने भाई को जोरदार स्पीयर लगा दिया था। इस बीच सोलो सिकोआ ने बाहर आकर रोड्स को समोअन स्पाइक लगाया, इसके बावजूद रोड्स ने किकआउट कर दिया था।

सोलो सिकोआ के काउंटर के रूप में जॉन सीना आए, लेकिन तभी द रॉक का म्यूजिक बज उठा, जिन्होंने द चैम्प को रॉक बॉटम लगाकर धराशाई कर दिया था। द शील्ड का म्यूजिक बजने के बाद सैथ रॉलिंस बाहर आए, जिन्हें रोमन रेंस ने अटैक कर रिंग के बाहर धकेल दिया।

जब ऐसा लगने लगा था जैसे ‘द फाइनल बॉस’ द रॉक ने रिंग को अपने कंट्रोल में ले लिया है, तभी द अंडरटेकर का म्यूजिक बजा, जिसे सुनकर द रॉक स्तब्ध रह गए थे। रॉक ने अटैक करने का प्रयास किया, लेकिन अंडरटेकर ने उन्हें चोकस्लैम लगाया और इसी के साथ उन्होंने कोडी रोड्स को जीत दर्ज करने में मदद की।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement