Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11 Dream11 tips: दबंग दिल्ली के तीन खिलाड़ी जिन्हें फैंटसी टीम में जरुर करे शामिल

Published at :October 17, 2024 at 4:45 PM
Modified at :October 17, 2024 at 4:45 PM
Post Featured Image

Neeraj


PKL 11 में दिल्ली अपने अभियान का आगाज 18 अक्टूबर से करेगी।

प्रो कबड्डी लीग लीग का 11वां सीजन (PKL 11) 18 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। यह सीजन लगभग तीन महीने तक चलने वाला है और इसके मैचों के लिए फैंटेसी इलेवन टीम बनाने वाले पूरी तैयारी करके बैठे होंगे। PKL में फैंटेसी टीम बनाना काफी मुश्किल काम हो सकता है क्योंकि इसमें कौन सा खिलाड़ी कब क्या कर जाए ये खुद खिलाड़ी को ही नहीं पता होगा है। PKL काफी तेज गेम है और इसमें सबकुछ पलक झपकते ही हो जाता है।

हालांकि, कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्हें हर हाल में आपको अपनी फैंटेसी टीम में लेना ही होगा। यदि आपने इन खिलाड़ियों को अपनी टीम में रखा लिया तो आपके अच्छा फैंटेसी प्वाइंट स्कोर करने का चांस बढ़ जाएगा। इसी कड़ी में हम आपको बताने जा रहे हैं दबंंग दिल्ली के वो तीन खिलाड़ी जिन्हें आपको अपनी Dream11 फैंटेसी टीम में जरूर रखना चाहिए।

नवीन कुमार (रेडर)

केवल 90 मैचों में 1,000 रेड प्वाइंट्स स्कोर कर चुके नवीन कुमार के टक्कर के रेडर इस लीग में चुनिंदा ही होंगे। नवीन की खासियत उनका लगातार प्वाइंट लाते रहना है। उनका औसत स्कोर भी देखें तो वह आराम से हर मैच में सुपर-10 लगाते दिखते हैं। नवीन बहुत ही चपल और चालाक खिलाड़ी हैं। पिछले सीजन चोट के कारण अधिकतर मैच मिस करने वाले नवीन इस सीजन दमदार वापसी करने की पूरी कोशिश करेंगे। ऐसे में नवीन को रेडर के रूप में अपनी टीम में रखने वाले फैंटेसी प्लेयर्स के अच्छे प्वाइंट स्कोर करने की उम्मीद अधिक होगी।

योगेश (डिफेंडर)

पिछले सीजन ही राइट कॉर्नर डिफेंडर योगेश ने PKL डेब्यू किया था। दबंग दिल्ली के लिए खेलते हुए उन्होंने डिफेंस में कातिलाना प्रदर्शन किया था। योगेश ने 23 मैचों में 74 टैकल प्वाइंट अपने नाम किए थे और 10वें सीजन के तीसरे सबसे सफल डिफेंडर रहे थे। यही कारण है कि दिल्ली ने एक बार फिर उनके ऊपर भरोसा जताया है।

दिल्ली की एकदम नई डिफेंस में योगेश नई जान फूंकने के इरादे से उतरेंगे। डिफेंस से यदि आप अपनी फैंटेसी टीम में कोई खिलाड़ी खोज रहे हैं तो योगेश आपकी परफेक्ट च्वाइस साबित हो सकते हैं।

आशीष (ऑलराउंडर)

सातवें सीजन से ही इस लीग का हिस्सा बने हुए आशीष ऑलराउंडर के लिए सटीक विकल्प हो सकते हैं। दरअसल आशीष ने इस लीग में 60 से अधिक मैच खेले हैं और लगभग 250 प्वाइंट उनके नाम दर्ज हैं। खास बात यह है कि आशीष परफेक्ट ऑलराउंडर हैं और डिफेंस में दिल्ली की टीम के लिए काफी अहम होने वाले हैं। आशीष की यह इस लीग में चौथी टीम है। लगभग 79 प्रतिशत रेड में वह नॉट आउट रहे हैं। उनका टैकल सक्सेस रेट भी 54 प्रतिशत का है।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement