Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score

क्रिकेट न्यूज

IND vs PAK मैच पर मंडराया आतंकी हमले का साया, टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले बढ़ाई गई सुरक्षा

Published at :May 30, 2024 at 1:59 PM
Modified at :May 30, 2024 at 1:59 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


Advertisement

न्यूयॉर्क में भारत को ग्रुप स्टेज के तीन मैच खेलने है।

भारत और पाकिस्तान जब भी क्रिकेट के मैदान पर टकराती हैं, तो उनके बीच की टक्कर हमेशा जबरदस्त होती है। यही कारण है कि फैंस हमेशा इनके बीच का हाई-वोल्टेज मैच देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। क्रिकेट प्रशंसक हमेशा आईसीसी इवेंट का सिर्फ इसलिए भी इंतजार करते हैं, ताकि उन्हें इनके बीच की रोमांचक जंग देखने को मिले। IND vs PAK की अगली भिड़ंत आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में होने वाली है, ये दोनों टीमें 9 जून को न्यूयॉर्क में आमने-सामने होंगी।

बता दें इस महामुकाबले से ठीक पहले एक बड़ी खबर सामने आई है। अफगानिस्तान और पाकिस्तान में सक्रिय आतंकी संगठन आईएसआईएस- खुरासन (ISIS-K) ने भारत-पाक मैच में हमले की खुली धमकी दे दी है।

दरअसल, इस आतंकी संगठन ने एक वीडियो जारी करते हुए स्वतंत्र हमलावरों से इस काम को अंजाम देने के लिए कहा है। लेकिन अब इस धमकी भरे वीडियो को देखते हुए आईसीसी ने भी कड़ा रुख अपनाया है और भारत-पाक मैच के लिए उन्होंने अपनी सुरक्षा बढ़ा दी है।

ISIS ने दी IND vs PAK मैच पर हमला करने की धमकी

इस हाई-वोल्टेज मुकाबले के रोमांच और हाल ही में मिले धमकी के बाद न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर अमेरिका ने सुरक्षा बढ़ा दी है।

डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ISIS के एक संगठन ने भारत-पाक मैच पर आतंकी हमले की धमकी दी है। इस कड़ी में CWI’S चीफ एक्स्यूटिक ऑफिसर जॉनी ग्रैवस ने कहा कि हमने अच्छी तरह से जांच कर ली है और अब खिलाड़ियों और किसी भी प्रशंसक को अपनी सुरक्षा की चिंता करने की जरुरत नहीं है। हम लगातार हर हरकत पर नजर बनाए हुए हैं। 

बता दें ISIS ने हाल ही में ब्रिटिश चैट साइट पर क्रिकेट स्टेडियम की एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिस पर भारत-पाकिस्तान मैच की तारीख यानी की 9 जून लिखी हुई थी और ऊपर ड्रोन उड़ रहे थे। इस तस्वीर का स्क्रीनशॉट एनबीसी न्यूयॉर्क टीवी की एक समाचार रिपोर्ट पर प्रसारित किया गया, जिसके बाद नासाउ काउंटी में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

For more updates, follow Khel Now Cricket for IPL 2024 Live Score & IPL Points Table,  on FacebookTwitterInstagramYoutube; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on WhatsappTelegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement