Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

The Bloodline में होगी एक नए स्टार की एंट्री? रोमन रेंस का एक और भाई WWE में तबाही मचाने को है तैयार

Published at :June 10, 2024 at 2:39 PM
Modified at :June 10, 2024 at 2:39 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


टामा और टांगा का भाई न्यू जापान प्रो-रेसलिंग को हमेशा के लिए अलविदा कहकर WWE का हिस्सा बन सकता है।

द ब्लडलाइन (The Bloodline) की स्टोरीलाइन WWE में पिछले 4 साल से चली आ रही है। रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में हार के बाद रोमन रेंस ब्रेक पर चले गए थे और उनकी गैरमौजूदगी में सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने इस ग्रुप को टेकओवर कर लिया है। टामा टोंगा और टांगा लोआ के रूप में 2 नए मेंबर्स पहले ही द ब्लडलाइन को जॉइन कर चुके हैं। मगर अब रिपोर्ट सामने आई है कि बहुत जल्द एक और समोअन डाइनेस्टी से जुड़ा रेसलर WWE में आ सकता है।

बता दें कि टामा टोंगा और टांगा लोआ, दोनों दिग्गज रेसलर हाकू के बेटे हैं। उनके अलावा हिकुलेओ भी उन्हीं के बेटे हैं, जो अभी तक NJPW में काम कर रहे थे। कुछ दिन पहले एक रिपोर्ट में बताया गया था कि हिकुलेओ का NJPW के साथ कॉन्ट्रैक्ट जून महीने की शुरुआत में खत्म होने वाला था। वहीं NJPW Dominion इवेंट में उनकी और एल फैंटासमो की टीम IWGP वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप और NJPW स्ट्रॉन्ग टैग टीम चैंपियनशिप विनर टेक्स ऑल मैच में हार गई है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिले हिकुलेओ के NJPW छोड़ने के संकेत

शो के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई, जिसके खत्म होने के बाद जब हिकुलेओ जा रहे थे तब उन्होंने ELP और जेडो को गले लगाया। बस इसी घटना के कारण उनके NJPW छोड़ने का कयास लगाए जा रहे हैं। यह भी रिपोर्ट सामने आई है कि WWE पिछले साल जनवरी से ही हिकुलेओ को अपने साथ जोड़ने की फिराक में थी, लेकिन कंपनी के भीतर उस समय हाइरिंग प्रक्रिया फ्रीज हुई पड़ी थी। खैर अब प्रेस कॉन्फ्रेंस को देखने के बाद उनके NJPW छोड़ने की खबरें चरम पर जा पहुंची हैं।

बता दें कि हिकुलेओ के प्रो रेसलिंग करियर की शुरुआत साल 2016 में NJPW में हुई थी और इस दौरान वो आइकॉनिक बुलेट क्लब के मेंबर भी बने। यह तथ्य भी आपको हैरान कर सकता है कि हिकुलेओ ने AEW और Impact Wrestling में भी अपीयरेंस दिए हैं। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि हिकुलेओ अगर WWE में आते हैं तो उन्हें किस तरह का किरदार दिया जाता है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement