Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Jacob Fatu बहुत जल्द करेंगे WWE डेब्यू? कंपनी इस तरह बढ़ाएगी रोमन रेंस के भाई की कहानी

Published at :May 11, 2024 at 4:23 PM
Modified at :May 11, 2024 at 4:23 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


जैकब फाटू प्लान्स में बदलाव के चलते बैकलैश में अपना डेब्यू नहीं कर पाए।

WWE WrestleMania 40 के बाद ट्रिपल एच एरा की शुरुआत हो चुकी है और वो द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन को एक अलग लेवल पर ले जाने के लिए तैयार हैं। ट्रिपल एच ने खुद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि रोमन रेंस का किरदार एक नए लेवल पर जाने वाला है। खैर रेसलमेनिया में कोडी रोड्स के हाथों चैंपियनशिप हारने के बाद रोमन ब्रेक पर चले गए हैं। उनकी गैरमौजूदगी में सोलो सिकोआ किसी ट्राइबल चीफ की तरह एक्ट कर रहे हैं। इन दिनों उम्मीद की जा रही है कि रेंस के रियल लाइफ फैमिली मेंबर जैकब फाटू (Jacob Fatu) बहुत जल्द WWE में डेब्यू करने वाले हैं।

क्या WWE में आएंगे Jacob Fatu?

जैकब फाटू के WWE में आने की खबरें WrestleMania 40 से भी पहले ही सामने आने लगी थीं। उनके Backlash 2024 में आने की खबरें चरम पर थीं, लेकिन फ्रांस में हुए पे-पर-व्यू में जैकब फाटू ने तो नहीं, लेकिन उन्हीं के फैमिली मेंबर टांगा लोआ ने की थी। हाल ही में रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि जैकब फाटू का डेब्यू Backlash 2024 में करवाया जाना था, लेकिन प्लान्स में कुछ बदलाव के चलते उनका डेब्यू नहीं हो सका। रिपोर्ट्स के अनुसार जैकब के डेब्यू के लिए प्लान बनाए गए हैं, लेकिन WWE उनके डेब्यू को लेकर कोई जल्दबाजी करने के मूड में नहीं है।

WWE में आकर क्या कर सकते हैं जैकब फाटू?

WrestleMania 40 के बाद चीजें स्पष्ट होने लगी हैं कि द ब्लडलाइन एक अलग दिशा में आगे बढ़ रहा है। रोमन रेंस के वाइजमैन रहे, पॉल हेमन को इन दिनों सोलो सिकोआ ने डरा कर रखा है। सिकोआ को पहले टामा टोंगा ने जॉइन किया और उसके बाद टांगा लोआ उनके साथ आ गए हैं। स्थिति साफ होने लगी है कि सिकोआ अपना ग्रुप तैयार कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि इस ग्रुप का फोकस सोलो सिकोआ को एक लीडर और एक मेन इवेंट सुपरस्टार बनाने पर है। ऐसे में अगर जैकब फाटू इस ग्रुप में आते हैं तो सिकोआ के पुश के चक्कर में जैकब बड़े सुपरस्टार बनने से वंचित रह जाएंगे।

रोमन रेंस को जॉइन करेंगे जैकब फाटू?

सोलो सिकोआ अपना अलग ग्रुप तैयार कर रहे हैं। इस कारण लोग कयास लगाने लगे हैं कि रोमन रेंस वापस आकर ऑरिजिनल ब्लडलाइन को साथ ला सकते हैं, जिसमें द उसोज और सैमी जेन भी शामिल हो सकते हैं। चूंकि सोलो सिकोआ के ग्रुप में जाने से जैकब फाटू से स्पॉटलाइट छिन सकती है, इसलिए संभव है कि वो रोमन रेंस के वापस आने के बाद उनके ग्रुप को जॉइन कर सकते हैं। द ब्लडलाइन की आंतरिक लड़ाई Survivor Series में एलिमिनेशन मैच को अंजाम दे सकती है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement