Khel Now logo
HomeSportsIPL 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

पांच दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania 40 में The Bloodline के खिलाफ कर सकते हैं Cody Rhodes की मदद

Published at :March 29, 2024 at 4:16 PM
Modified at :March 29, 2024 at 4:16 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


अब से महज कुछ दिनों बाद ही WWE के सबसे बड़े इवेंट में दिग्गजों के बीच घमासान देखने को मिलेगा।

WWE WrestleMania 40 कुछ ही दिन दूर रह गया है, जिसके प्रति लोगों के अंदर रोमांच बढ़ता जा रहा है। अमेरिका के फिलाडेल्फिया में होने वाला ये इवेंट बहुत खास रहने वाला है। विशेष रूप से द ब्लडलाइन (The Bloodline) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की स्टोरीलाइन सबसे बड़े आकर्षण का केंद्र बनी हुई है, जिसमें द रॉक का दखल बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।

TKO में बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के मेंबर द रॉक कह चुके हैं कि वो अपनी पावर का इस्तेमाल कोडी रोड्स की हार के लिए करने वाले हैं। ऐसे में रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि कई दिग्गज रेसलर्स WrestleMania 40 में आकर सबका ध्यान खींच सकते हैं। तो आइए उन 5 दिग्गज सुपरस्टार्स के बारे में जानते हैं जो WrestleMania 40 में आकर कोडी रोड्स को रोमन रेंस के खिलाफ जीतने में मदद कर सकते हैं।

WrestleMania 40 में आकर ये सुपरस्टार्स कर सकते हैं Cody Rhodes की मदद:

5. जॉन सीना

जॉन सीना उन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिनका द ब्लडलाइन के साथ पुराना इतिहास रहा है। वो SummerSlam 2021 में रोमन रेंस को चैलेंज कर चुके हैं, लेकिन उन्हें हार मिली थी। वहीं Crown Jewel 2023 में उन्हें सोलो सिकोआ के खिलाफ मैच में एकतरफा हार झेलनी पड़ी थी। इसी इतिहास के आधार पर जॉन को आसानी से द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन में शामिल किया जा सकता है और वो WWE में द रॉक के पुराने दुश्मन भी रहे हैं। इसलिए पुरानी दुश्मनी के आधार पर जॉन सीना, WrestleMania 40 में कोडी रोड्स की मदद के लिए आगे आ सकते हैं।

4. द रॉक WrestleMania 40 में रोमन रेंस को धोखा दे सकते हैं

द रॉक वैसे तो कोडी रोड्स को हर हालत में हराने की बात कह चुके हैं, लेकिन उन्होंने कुछ हफ्तों पहले SmackDown में रोमन रेंस को धोखा देने के संकेत भी दिए थे। ये गौर करने वाली बात है कि द रॉक वही रेसलर हैं जो रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने वाले थे, लेकिन तभी कोडी रोड्स के कारण प्लान में बदलाव कर दिया गया। ऐसी संभावनाओं को दरकिनार नहीं किया जा सकता कि द रॉक कई हफ्तों से केवल रोमन का साथ देने की एक्टिंग कर रहे थे और ये सब उनके धोखा देने के प्लान का हिस्सा कहा जा सकता है।

3. डस्टिन रोड्स

हाल ही में रिपोर्ट सामने आई थी कि कोडी रोड्स के रियल लाइफ ब्रदर डस्टिन रोड्स का कॉन्ट्रैक्ट इस साल के अंत में खत्म होगा। चूंकि AEW और WWE विरोधी कंपनियां हैं, इसलिए डस्टिन रोड्स के WrestleMania 40 में आने की उम्मीद बहुत कम है, लेकिन कोडी के खिलाफ अनोआ’ई फैमिली के मेंबर्स खड़े हुए हैं। ऐसे में कोडी को अपने भाई डस्टिन रोड्स का साथ मिलना बेहद रोमांचक लम्हा साबित हो सकता है।

2. ट्रिपल एच कर सकते हैं कोडी रोड्स की मदद

ट्रिपल एच इस समय WWE में क्रिएटिव हेड हैं और उनके द्वारा रची गई स्टोरीलाइंस को पूरी दुनिया ने पसंद किया है। आपको याद दिला दें कि कुछ हफ्तों पहले ट्रिपल एच और द रॉक के बीच अनबन चर्चा का विषय बनी रही थी। चूंकि द रॉक अपनी पावर का घमंड दिखा रहे थे, इसलिए उस समय ट्रिपल एच के चेहरे के हाव-भाव बता रहे थे कि वो द ब्लडलाइन को अच्छा सबक सिखाना चाहते हैं। ऐसे में ट्रिपल एच सबको चौंका कर कोडी रोड्स के साथ आ सकते हैं, जिससे रोड्स, रोमन रेंस को हराकर नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन सकें।

1. टामा टोंगा

टामा टोंगा पिछले कई महीनों से WWE में आने की अफवाहों के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। वो भी अनोआ’ई फैमिली से संबंध रखते हैं, इसलिए उम्मीद की जा रही है कि वो बहुत जल्द द ब्लडलाइन को जॉइन कर सकते हैं। मगर अपने परिवार की विरासत को बचाने और रोमन रेंस-द रॉक के अहंकारी स्वभाव को नष्ट करने के लिए टामा टोंगा, कोडी रोड्स के साथ आ सकते हैं। कोडी रोड्स और टामा टोंगा, दोनों बुलेट क्लब का हिस्सा रह चुके हैं, इसलिए उनका साथ काम करना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News


Advertisement
Advertisement

TRENDING TOPICS

IMPORTANT LINK

  • About Us
  • Home
  • Khel Now TV
  • Sitemap
  • Feed
Khel Icon

Download on the

App Store

GET IT ON

Google Play


2024 KhelNow.com Agnificent Platform Technologies Pte. Ltd.