Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11 Auction: पहले दिन अनसोल्ड रहने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट

Published at :August 16, 2024 at 1:13 AM
Modified at :August 16, 2024 at 1:13 AM
Post Featured Image

Rahul Gupta


कई सारे खिलाड़ी पहले दिन अनसोल्ड रहे।

प्रो कबड्डी लीग के 11वें सीजन के ऑक्शन (PKL 11) का पहला दिन पूरा हो चुका है। पीकेएल ऑक्शन के पहले दिन ही काफी धमाकेदार बिडिंग सभी टीमों ने की। सचिन तंवर सबसे महंगे खिलाड़ी इस सीजन के साबित हुए। उनके लिए 2 करोड़ 15 लाख की बोली लगी और तमिल थलाइवाज ने उन्हें खरीदा। इसके अलावा गुमान सिंह के लिए भी 1 करोड़ 97 लाख की बोली लगी है। पवन सेहरावत के लिए भी जमकर बोली लगी है। हालांकि कई ऐसे खिलाड़ी रहे जिनके लिए पहले दिन बोली नहीं लगी।

तो चलिए अब हम आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि पीकेएल सीजन 11 के ऑक्शन के पहले दिन किन-किन प्लेयर्स के लिए बोली नहीं लगी और वो अनसोल्ड रहे।

1. विशाल भारद्वाज

पीकेएल के 11वें सीजन के ऑक्शन के पहले दिन कुल मिलाकर चार खिलाड़ी नहीं बिके। युवा डिफेंडर विशाल भारद्वाज पहले दिन अनसोल्ड हो गए। विशाल भारद्वाज पिछले सीजन दबंग दिल्ली की टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें रिलीज कर दिया गया था। पीकेएल-10 के दौरान विशाल भारद्वाज ने 19 मैच में 38 प्वॉइंट ही लिए थे और ओवरऑल उन्होंने अभी तक 118 मैच में 331 प्वॉइंट्स हासिल किए हैं लेकिन इस बार अभी तक उन्हें कोई खरीददार नहीं मिला है।

2. रोहित गूलिया

विशाल भारद्वाज के अलावा रोहित गूलिया भी अनसोल्ड रहे हैं। पिछले सीजन वो भी उतना कमाल नहीं दिखा पाए थे। 10वें सीजन के दौरान रोहित गूलिया गुजरात जायंट्स की टीम का हिस्सा थे लेकिन काफी निराश किया था। वो 16 मैच में सिर्फ 51 प्वॉइंट्स ही हासिल कर पाए थे। इसी वजह से उन्हें रिलीज कर दिया गया था।

3. वैभव गरजे

वैभव गरजे को भी इस बार किसी भी टीम ने नहीं खरीदा और वो अनसोल्ड रहे। वैभव गरजे 10वें सीजन के दौरान बंगाल की टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें रिलीज कर दिया गया था। इस बार नीलामी में उन्हें कोई भी खरीददार नहीं मिला है।

4. विश्ननाथ

पिछला सीजन यू-मुम्बा के लिए खेलने वाले विश्वनाथ को भी इस बार किसी भी टीम ने नहीं खरीदा है। उन्होंने पिछले सीजन 18 मैचों में 50 प्वॉइंट्स हासिल किए थे और उन्हें रिलीज कर दिया गया था। इस बार वो अनसोल्ड रहे हैं।

आपको बता दें कि मनिंदर सिंह की दोबारा बंगाल वारियर्स में वापसी हुई है। इसके अलावा परदीप नरवाल अपनी पुरानी टीम बेंगलुरू बुल्स के लिए खेलते नजर आएंगे। मोहम्मदरेजा शादलू को हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने खरीदा है। फजल अत्राचली बंगाल वारियर्स के लिए खेलेंगे।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement