Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11 Auction: विकास कंडोला पर जयपुर पिंक पैंथर्स ने जताया भरोसा, कम कीमत पर बनाया टीम का हिस्सा

Published at :August 16, 2024 at 5:46 PM
Modified at :August 16, 2024 at 5:46 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


विकास कंडोला पिछले सीजन बेंगलुरु बुल्स का हिस्सा थे।

विकास कंडोला पर पीकेएल के 11वें सीजन (PKL 11) के ऑक्शन में उम्मीद से कम बोली लगी है। उन्हें जयपुर पिंक पैंथर्स ने खरीदा है। अभिषेक बच्चन हर बार ऑक्शन में माइंड गेम खेल जाते हैं और इस बार उन्होंने विकास कंडोला को महज 32 लाख रुपये में खरीद लिया है।

विकास कंडोला पर दूसरी टीम भी बोली लगा रही थीं, लेकिन जयपुर ने रेस में आगे निकलते हुए विकास पर सीधी 30 लाख की बोली लगा दी थी। हालांकि इस बार भी कुछ टीमों ने विकास पर दांव खेलना चाहा, लेकिन अंत में जयपुर ने 32 लाख रुपये की आखिरी बोली लगाकर बाजी मार ली।

जयपुर ने सस्ते में खरीदा है हीरा

विकास कंडोला प्रो कबड्डी लीग के चौथे सीजन से ही इस इस लीग का हिस्सा बने हुए हैं। उन्होंने 2016 में दबंग दिल्ली के लिए अपना पीकेएल डेब्यू किया था, लेकिन तब एक युवा के तौर पर उन्होंने 4 मैचों में केवल 3 अंक बटोरे थे। अगले सीजन उन्हें हरियाणा स्टीलर्स ने खरीदा, लेकिन अपने तीसरे सीजन में विकास का प्रदर्शन निखर कर सामने आया, जहां उन्होंने 22 मैचों में 172 अंक बटोरे थे।

हरियाणा के लिए खेले चार सीजनों में वो बहुत बड़े स्टार रेडर बनकर उभरे। पिछले दो सीजन से विकास कंडोला बेंगलुरु बुल्स के लिए खेल रहे थे, लेकिन कुछ खास कमाल करने में असमर्थ रहे। अब उन्हें जयपुर पिंक पैंथर्स में अपनी किस्मत बदलने की उम्मीद होगी।

अर्जुन देशवाल का देंगे साथ

जयपुर पिंक पैंथर्स ने काफी हद तक 11वें सीजन के लिए एक नई टीम तैयार की है। कप्तान सुनील कुमार को रिलीज कर दिया गया था, लेकिन अर्जुन देशवाल, रेजा मीरबघेरी, अंकुश, अभिषेक केएस और अभिजीत मलिक को रिटेन किया गया था। अर्जुन देशवाल अब भी जयपुर के स्टार रेडर होंगे, जो पिछले सीजन सबसे ज्यादा रेड प्वाइंट (276) बटोरने के मामले में संयुक्त रूप से पहले स्थान पर रहे थे। अब विकास कंडोला, अर्जुन के सपोर्टिंग रेडर का रोल निभाएंगे।

विकास ने अब तक अपने पीकेएल करियर में 120 मैचों में 800 रेड प्वाइंट हासिल किए हैं। इसलिए महज 32 लाख रुपये में विकास को खरीदने से जयपुर को फायदा ही हुआ है।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement