Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11: मुझे मेरी टीम ने चाणक्य नहीं रहने दिया, बेंगलुरु बुल्स के कोच ने लगातार चौथी हार के बाद दिया बड़ा बयान

Published at :October 26, 2024 at 5:09 PM
Modified at :October 26, 2024 at 5:09 PM
Post Featured Image

Neeraj


बेंगलुरु बुल्स को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा।

प्रो कबड्डी लीग के 11वें सीजन (PKL 11) में लगातार चौथी करारी हार मिलने के बाद बेंगलुरु बुल्स के कोच रणधीर सिंह सहरावत काफी गुस्से में और निराश दिखे। पुनेरी पलटन के खिलाफ उनकी टी 36-22 से हारी है। इस हार के बाद बेंगलुरु के कोच ने कहा कि अब उनके पास बोलने को कुछ नहीं बचा और यह उनके लीग इतिहास का सबसे खराब सीजन है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोच के साथ बैठे कप्तान परदीप नरवाल भी काफी निराश दिखे। आइए जानते हैं दोनों टीमों की ओर से क्या प्रतिक्रियाएं आई।

मुझे मेरी टीम ने चाणक्य नहीं रहने दिया- रणधीर

रणधीर ने कहा कि ये 11 सीजन में उनका सबसे खराब सीजन निकला है और टीम चार मैच एकतरफा अंदाज में हार गई जो कभी इतिहास में हुआ ही नहीं था। उनके मुताबिक टीम की रेडिंग और डिफेंस दोनों एक मैच में एक साथ नहीं आ पा रही हैं।

उन्होंने कहा, “अब मेरी समझ से बाहर है कि अब करें तो करें क्या। तीसरे सीजन में हमारी टीम में सारे युवा खिलाड़ी ही थे फिर भी हम इस तरह नहीं हारते थे। इस बार तो सब दिग्गज भरे हैं, लेकिन फिर भी इनसे नहीं हो पा रहा है। जो हमें लोग चाणक्य कहते थे वो इन्होंने जीरो कर दिया।”

कोच को मौका ही नहीं दे रहे खिलाड़ी- रणधीर

रणधीर के मुताबिक जब टीम अच्छा खेलती है तो कोच के पास भी अपनी रणनीतियों को आजमाने का मौका होता है। हालांकि, उनकी टीम का खेल ऐसा है कि वे अपने कोच को मौका ही नहीं दे रहे हैं।

उन्होंने कहा, “जब मैच में 4-5 प्वाइंट का फासला होता है तो कोच के पास मौका होता है। कोच उस समय टीम में बदलाव से लेकर खेलने के अंदाज तक में फेरबदल कर सकता है। हालांकि, 10-12 प्वाइंट का अंतर हो जाने के बाद कोच के पास भी कुछ नहीं बचता है। इसी मैच में पहले पांच मिनट में ही 5-6 प्वाइंट से पीछे हो गए थे।”

हर मैच में नई शुरुआत का है मंत्र- असलम

पिछले मैच में पुनेरी पलटन को हार मिली थी और उसके बाद उन्होंने शानदार वापसी करते हुए ये जीत हासिल की है। इस जीत पर टीम के कप्तान असलम इनामदार का कहना है कि उन्होंने अपनी टीम को बीता हुआ मैच भूलकर नई शुरुआत करने का मंत्र दिया था।

उन्होंने कहा, “अगर हम पिछले मैच के बारे में सोचते रहेंगे तो आगे अच्छा नहीं खेल पाएंगे। हमें वर्तमान मैच के 40 मिनट पर ध्यान लगाना चाहिए। निगेटिव चीजें सोचेंगे तो शरीर भी वैसे ही काम करेगा।”

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement