Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Sami Zayn का राज अब भी बरकरार, Clash at the Castle 2024 में WWE ने दिए बड़े झगड़े के संकेत

Published at :June 16, 2024 at 1:54 AM
Modified at :June 16, 2024 at 1:54 AM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


चैड गेबल ने अपने दिमागी खेल खेले लेकिन जीत नहीं सके।

WWE Clash at the Castle 2024 में सैमी जेन (Sami Zayn) ने चैड गेबल को हराकर अपनी इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियनशिप को डिफेंड कर लिया है। मैच में टेक्निकल रेसलिंग से लेकर ड्रामा, सस्पेंस और जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिला। मैच के फिनिश में ओटिस और मैक्सिन डूप्री का भी अहम योगदान रहा। हालांकि ओटिस ने गेबल पर अटैक नहीं किया, लेकिन एक बार फिर उनकी सिंगल्स फ्यूड शुरू होने के संकेत मिले हैं।

WWE इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियनशिप मैच शुरू होने से पहले क्यूआर कोड और एक ग्लिच देखा गया। इस रहस्यमयी मैसेज में लिखा था कि बहुत जल्द खून खराबा होने वाला है। खैर ऑफिशियल मैच की शुरुआत में दोनों रेसलर्स ने टेक्निकल रेसलिंग की और इस बीच सैमी जेन ने ओटिस को अपने साथ लाने की कोशिश भी की। दोनों ने कई बार किकआउट भी किया, लेकिन कोई भी हार मानने को तैयार नहीं था।

मैच का अंत तब हुआ जब ओटिस, मैक्सिन डूप्री को गोद में उठाकर बैकस्टेज चले गए। इस कारण गेबल का ध्यान भटक गया क्योंकि वो ओटिस की तरफ देख रहे थे। ऐसे में मौके का फायदा उठाकर सैमी जेन ने गेबल पर हैलुवा किक लगा दी और उन्हें पिन करते हुए अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

Sami Zayn vs चैड गेबल मैच में हुआ जबरदस्त ड्रामा

Sami Zayn vs चैड गेबल WWE इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियनशिप मैच के दौरान जबरदस्त ड्रामा भी देखने को मिला। एक समय सैमी जेन गलती से ओटिस पर हाई-फ्लाइंग मूव लगा बैठे, जिससे ऐसा लगने लगा था जैसे ओटिस उनपर अटैक कर देंगे। परिस्थितियों ने दिलचस्प मोड़ तब लिया जब गेबल ने गलती से मैक्सिन डूप्री के पैर पर अटैक कर दिया। इससे ओटिस को गुस्सा आ गया।

गुस्से में ओटिस एक तरफ सैमी जेन पर अटैक करना चाहते थे और साथ ही उन्हें चैड गेबल पर भी गुस्सा आ रहा था। इस बीच मैक्सिन डूप्री ने मौका मिलने के बाद भी रेफरी की नजरों से बचकर सैमी जेन पर अटैक नहीं किया था। जब गेबल इस कारण मैक्सिन को बुरा-बुरा कह रहे थे तब ओटिस ने गेबल को कन्फ्रंट भी किया। इस पूरे ड्रामा के बीच ओटिस, मैक्सिन को गोद में उठाकर बैकस्टेज जाने लगे।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement