Khel Now logo
HomeSportsIPL 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE SmackDown (अप्रैल 19, 2024) में होंगी ये पांच बड़ी चीजें

Published at :April 17, 2024 at 4:45 PM
Modified at :April 17, 2024 at 4:45 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


पॉल हेमन इस शुक्रवार को द ब्लडलाइन की मौजूदा स्थिति का खुलासा करेंगे।

पिछले हफ्ते टामा टोंगा के डेब्यू के साथ, WWE ने इस बात पर सवाल खड़ा कर दिया है कि इस हफ्ते के स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड में क्या होगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि पॉल हेमन नए स्टार द्वारा ट्राइबल चीफ कहे जाने की बात पर किस तरह से रिएक्ट करते हैं। इसके अलावा WWE स्मैकडाउन के इस आगामी एपिसोड में कुछ जबरदस्त मैच भी होंगे। तो चलिए इस आर्टिकल में जानते हैं कि WWE फ्राइडे नाइट SmackDown के 19 अप्रैल, 2024 एपिसोड के लिए क्या-क्या योजना बनाई गई है।

इस हफ्ते SmackDown एपिसोड में होंगी ये बड़ी चीजें:

मैच

एलए नाइट बनाम एजे स्टाइल्स

एलए नाइट और एजे स्टाइल्स के बीच रेसलमेनिया में एक जबरदस्त मैच देखने को मिला, जहां स्टाइल्स को हराकर नाइट ने अपनी पहली रेसलमेनिया जीत हासिल की। पिछले हफ्ते के स्मैकडाउन एपिसोड में दो ट्रिपल थ्रेट मैच हुए, जिसमें से दो सुपरस्टार्स जीत हासिल करके निकले और वो ओर कोई नहीं बल्कि एलए नाइट और एजे स्टाइल्स थे।

इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच अब इस हफ्ते मैच होगा, एक तरह से ये नंबर 1 कंटेंडर मैच है। यानी की जो भी जीतेगा उसे नए अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन कोडी रोड्स के खिलाफ एक चैंपियनशिप शॉट मिलेगा। अब देखने वाली बात होगी कि चैंपियन बनने के बाद कौन कोडी का पहला प्रतिद्वंद्वी बनता है।

नाओमी बनाम बेली

पिछले हफ्ते के फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में WWE की नई विमेंस चैंपियन बेली ने अपना नया चैलेंजर घोषित किया और उन्होंने रॉयल रंबल 2024 में वापसी करने वाली नाओमी को मौका देने की बात कही। लेकिन इस बीच टिफनी स्ट्रैटन रिंग में आई और उन्होंने एक चैंपियनशिप मैच मांगा, जिसके बाद टिफनी और नाओमी के बीच एक सिंगल्स मैच हुआ।

उस मैच में नाओमी की जीत हुई और उन्होंने बेली के चैंपियनशिप के लिए अपनी दावेदारी पेश कर दी। अब इस हफ्ते देखने वाली बात होगी कि क्या बेली अपने पहले टाइटल डिफेंस में कामयाब हो पाती हैं या फिर नाओमी बाजी मार जाती है।

स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए फैटल फोर वे नंबर 1 कंटेंडर मैच: 

टैग टीम चैंपियनशिप का विभाजन रेसलमेनिया में हो चुका है और हमें रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर भी मिल चुके हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वालर को चुनौती देने वाली कौन सी टीम होगी। इस बात का पता इस हफ्ते चलेगा जब चार बढ़िया टीमें स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर मैच में भिड़ेंगी। बता दें इस मैच में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स बनाम न्यू कैच रिपब्लिक बनाम लेगाडो डेल फैंटास्मा बनाम ऑथर्स ऑफ पेन के बीच घमासान होगा।

प्रोमो:

नए स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप का होगा उद्घाटन

जैसा की आपने पिछले हफ्ते हुए रॉ के एपिसोड में देखा होगा नए रॉ टैग टीम चैंपियंस यानी की ऑशम ट्रुथ (द मिज और आर ट्रुथ) को पुराने टाइटल की जगह नए टाइटल दिए गए। कुछ ऐसा ही हमें इस हफ्ते स्मैकडाउन एपिसोड में देखने को मिल सकता है, ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वालर को ट्रिपल एच नए टाइटल दे सकते हैं।

ब्लडलाइन के अंदर चल रहे झगड़े को लेकर हेमैन देंगे बयान

ट्राइबल चीफ रोमन रेंस के ब्रेक पर होने से यह साफ दिख रहा है कि सोलो ने यह सोचना शुरू कर दिया है कि वह असली ट्राइबल चीफ हैं क्योंकि रोमन अपना मैच हार गए थे। हालांकि, इस समय यह स्पष्ट नहीं है कि सोलो के दिमाग में क्या चल रहा है। कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि फाइनल बॉस यानी की द रॉक ये सब सिकोआ की मदद से करा रहे हैं।

टामा टोंगा के डेब्यू से यह स्पष्ट हो गया है कि जिमी उसो ब्लडलाइन से बाहर हैं और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि हेमैन की इस पर क्या राय है और ट्राइबल चीफ ने उनसे क्या कहा।

कुछ इस तरह 19 अप्रैल, 2024 को होने वाला WWE स्मैकडाउन का एपिसोड काफी धमाकेदार होने की उम्मीद है। हमें कुछ जबरदस्त मैच के साथ-साथ, बढ़िया प्रोमो भी देखने को मिलेंगे। इस वजह से किसी को भी आगामी स्मैकडाउन एपिसोड बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहिए, क्योंकि इस हफ्ते बहुत कुछ होने की उम्मीद है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News


Advertisement
Advertisement

TRENDING TOPICS

IMPORTANT LINK

  • About Us
  • Home
  • Khel Now TV
  • Sitemap
  • Feed
Khel Icon

Download on the

App Store

GET IT ON

Google Play


2024 KhelNow.com Agnificent Platform Technologies Pte. Ltd.