Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

इस खतरनाक युवा सितारे की Goldberg से होगी भिड़ंत, WWE ने SummerSlam 2024 के लिए बनाई खास योजना

Published at :June 14, 2024 at 5:26 PM
Modified at :June 14, 2024 at 5:26 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


समरस्लैम इस साल एक महामुकाबले का गवाह बन सकता है।

WWE के पे-पर-व्यू इवेंट्स साल 2024 में खूब धमाल मचा रहे हैं और अगले ही कुछ हफ्तों में समर सीजन के सबसे बड़े इवेंट, समरस्लैम (SummerSlam) की तैयारियां शुरू हो जाएंगी। इस बार SummerSlam का आयोजन क्लीवलैंड में होना है, जिसे कई सारे सुपरस्टार्स अपना होम कहते हैं। आपको बता दें कि साल 1996 के बाद पहली बार क्लीवलैंड SummerSlam को होस्ट कर रहा होगा।

लोगन पॉल, द मिज और जॉनी गार्गानो अपना क्लीवलैंड से कनेक्शन बताते हैं, इसलिए उन्हें इस पे-पर-व्यू इवेंट में परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है। मगर अब खबरें हैं कि WWE, SummerSlam के लिए एक मेगा मैच बुक कर सकती है, जिसमें दिग्गज रेसलर गोल्डबर्ग और ब्रॉन ब्रेकर आमने-सामने आ सकते हैं।

WWE में हो सकता है ब्रॉन ब्रेकर vs गोल्डबर्ग मैच

ब्रॉन ब्रेकर के पास स्पीड और बेहिसाब ताकत है, जिसकी मदद से वो अपने NXT डेब्यू से ही प्रतिद्वंदियों को डोमिनेट करते आए हैं। इस कारण उनकी तुलना ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग जैसे तगड़े और खतरनाक रेसलर्स से की जाने लगी है। चूंकि ब्रेकर को WWE के अगले बीस्ट के रूप में देखा जा रहा है, इसलिए गोल्डबर्ग के साथ उनका मैच ब्रेकर के करियर को बहुत तगड़ा बूस्ट दे सकता है। कंपनी पहले भी ऐसे सरप्राइज़ मैच बुक करती आई है और इस बार ब्रेकर vs गोल्डबर्ग मैच SummerSlam 2024 को बहुत यादगार बना सकता है।

WWE कैसे प्लान करेगी ब्रॉन ब्रेकर vs गोल्डबर्ग मैच?

कुछ हफ्तों पहले जब ब्रॉन ब्रेकर को King of the Ring टूर्नामेंट में चांस नहीं दिया गया, वो तभी से अन्य रेसलर्स का बुरा हाल करते आ रहे हैं। ब्रेकर ने ज्यादा क्रूर रूप तब अपनाया जब उन्होंने एक जॉबर रेसलर को पीट-पीटकर एंबुलेंस के जरिए अस्पताल भेज दिया था। उसके बाद उन्होंने इल्जा ड्रैगूनोव को पीटा और रिकोशे को भी अधमरा करते हुए अस्पताल भेज दिया था।

उनका मौजूदा किरदार आक्रामक रेसलिंग पर आधारित है और Raw के जनरल मैनेजर एडम पीयर्स पहले ही उनसे बहुत गुस्सा हैं। चूंकि ब्रेकर ने पहले ड्रैगूनोव और फिर रिकोशे का बुरा हाल किया, ऐसे में एडम पीयर्स उनके सामने एक मिस्ट्री अपोनेंट ला सकते हैं। ब्रॉन ब्रेकर को गोल्डबर्ग के रूप में एक ऐसा ही प्रतिद्वंदी दिया जा सकता है, जिसे उन्हीं की तरह तबाही मचाना पसंद हो। चूंकि गोल्डबर्ग रिटायरमेंट मैच ना मिलने से WWE ऑफिशियल्स से नाराज थे, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी उन्हें कैसा वापस लाती है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement