Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE Bad Blood 2024 से जुड़े चार सबसे बड़े प्रिडिक्शन

Published at :October 1, 2024 at 1:35 PM
Modified at :October 1, 2024 at 1:35 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


बैड ब्लड को खास बनाने के लिए WWE कई धमाकेदार चीजें कर सकती हैं।

WWE Bad Blood 2024 पे-पर-व्यू इवेंट का आयोजन एक-एक दिन करके करीब आता जा रहा है। यह इवेंट 20 साल बाद वापस आ रहा है, जिसे हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) मैचों के लिए पहचान मिली थी। 2024 में भी सीएम पंक vs ड्रू मैकइंटायर (CM Punk vs Drew Mcintyre) मैच भी सैल के अंदर लड़ा जाएगा। इसके अलावा कोडी रोड्स और रोमन रेंस (Roman Reigns) का टीम बनाकर काम करना भी इस इवेंट को यादगार बना रहा होगा।

बता दें Bad Blood 2024 इवेंट में कुल 5 मैच लड़े जाएंगे, जिनमें से दो मुकाबलों में चैंपियनशिप बेल्ट दांव पर लगी होगी। वहीं द जजमेंट डे की कहानी में रोमांच बढ़ना तय लग रहा है। वहीं एक मौजूदा चेंपयन को अपने ही दोस्त से धोखा मिलने की भी संभावनाएं हैं। तो चलिए यहां बैड ब्लड 2024 से जुड़े पांच बड़े प्रिडिक्शन पर एक नजर डालते हैं।

4. रिया रिप्ली के साथ आ सकते हैं जे उसो

डॉमिनिक मिस्टीरियो ने SummerSlam 2024 में रिया रिप्ली को धोखा देकर लिव मॉर्गन का स्टोरीलाइन बॉयफ्रेंड बनने का फैसला लिया था। उसके बाद जे उसो को डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली के साथ देखा गया है और अटकलें तेज होती जा रही हैं कि जे उसो और रिया रिप्ली साथ आ सकते हैं।

बैड ब्लड 2024 में रिप्ली विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए लिव मॉर्गन को चैलेंज करेंगी। इस मैच के दौरान डॉमिनिक एक केज में बंद होंगे। इसी मैच में जे उसो, रिया रिप्ली का साथ देने के लिए बाहर आ सकते हैं, जिससे उनका स्टोरीलाइन रिलेशनशिप भी शुरू हो सकता है, जिसका फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं।

3. टिफनी स्ट्रैटन कैश इन कर सकती हैं

मिस Money in the Bank टिफनी स्ट्रैटन और मौजूदा WWE विमेंस चैंपियन नाया जैक्स की दोस्ती का एंगल अब काफी समय से चल रहा है। टिफनी अपने इरादे स्पष्ट कर चुकी हैं कि वो मौका मिलते ही कैश इन कर देंगी, लेकिन नाया जैक्स उनके इरादों से पूरी तरह अनजान हैं। Bad Blood में नाया जैक्स को बेली के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा।

चूंकि बेली को इन दिनों नेओमी का साथ मिल रहा है, इसलिए यदि नाया जैक्स बैड ब्लड में जीत के बाद भी बेली पर अटैक करना जारी रखती हैं। उसके बाद नेओमी और बेली मिलकर जैक्स को पीट-पीटकर अधमरी हालत में ला सकती हैं। ऐसे मौके पर टिफनी स्ट्रैटन का कैश इन के लिए बाहर आना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

2. जिमी उसो कर सकते हैं वापसी

WWE Bad Blood 2024 में रोमन रेंस और कोडी रोड्स टीम बनाकर सोलो सिकोआ और जैकब फाटू की टीम का सामना करेंगे। पहले रोड्स ने मांग की थी कि वो ब्लडलाइन से तंग आकर इस ग्रुप से दूरी बनाना चाहते हैं, लेकिन सिकोआ और उनके साथियों की बढ़ती क्रूरता को देखते हुए उन्होंने रोमन रेंस के साथ आने का फैसला लिया।

चूंकि, Survivor Series 2024 में ब्लडलाइन सिविल वॉर होने की संभावना है, इसलिए जिमी उसो बैड ब्लड में वापस आ सकते हैं। जिमी उसो अपने ऊपर हुए अटैक का बदला लेने के इरादे से सिकोआ की टीम की हार का कारण बन सकते हैं।

1. सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर मैच में मचेगा बवाल

सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर की पहली भिड़ंत SummerSlam 2024 में हुई, जिसमें मैकइंटायर की जीत में कहीं ना कहीं स्पेशल गेस्ट रेफरी सैथ रॉलिंस का भी हाथ था। वहीं बैश इन बर्लिन 2024 में हुए स्ट्रैप मैच में पंक ने द स्कॉटिश साइकोपैथ को हराने में सफलता पाई थी।

अब Bad Blood 2024 में उनका Hell in a Cell मैच होगा, जिसमें खतरनाक हथियारों के इस्तेमाल पर कोई रोक नहीं होगी। चूंकि मैकइंटायर ने कुछ हफ्तों पहले पंक का ब्रेसलेट तोड़ दिया था, इसलिए इस बार गुस्से में आकर मैकइंटायर का वो हाल कर सकते हैं, जिससे वो खुद ही हार मान लें।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement