Khel Now logo
HomeSportsIPL 2024Live Score

WWE न्यूज

देखिए: WWE WrestleMania 40 के स्टेज की तस्वीरें हुई लीक, खूबसूरती देख उड़ जाएंगे आपके होश

Published at :April 1, 2024 at 1:53 PM
Modified at :April 1, 2024 at 1:53 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


फैंस बेसब्री से WWE के सबसे बड़े इवेंट का इंतजार कर रहे हैं।

WWE WrestleMania का आयोजन साल 2020 से ही 2 दिन तक होता आ रहा है। WrestleMania 40 का आयोजन भी 2 दिनों तक होगा। ये 1999 के बाद पहला मौका होगा जब अमेरिकी राज्य पेंसिल्वेनिया रेसलमेनिया की मेजबानी कर रहा होगा। इसके अलावा ऐसा भी पहली बार होगा जब विंस मैकमैहन परिवार के बिना WrestleMania का आयोजन होगा।

WrestleMania 40 में रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और द रॉक के अलावा कई अन्य सुपरस्टार्स मैच लड़ेंगे और कई दिग्गजों के वापस आने की उम्मीद की जा रही है। अब इस ऐतिहासिक इवेंट की स्टेज की पहली तस्वीरें सामने आई हैं।

WrestleMania 40 के स्टेज की पहली तस्वीरें

एक फैन ने WWE WrestleMania 40 के स्टेज की क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. स्टेज के ठीक ऊपर बड़े-बड़े अक्षरों में ‘WRESTLEMANIA’ साइन तैयार किया गया है। इससे पहले WrestleMania 31 और WrestleMania 28 में भी ऐसा किया जा चुका है। ये साल 2024 में WWE का दूसरा ऐसा इवेंट होगा जिसका आयोजन एक स्टेडियम में होगा. इससे पूर्व Elimination Chamber पे-पर-व्यू को ओप्टस स्टेडियम में करवाया गया था।

लिंकन फाइनेंशियल फील्ड स्टेडियम में एकसाथ 90 हजार से अधिक दर्शक इवेंट को लाइव देख सकते हैं। WWE इससे पहले ऐलान कर चुकी है दोनों दिनों के लिए 90 हजार से अधिक टिकट बिक चुके हैं और कंपनी को उम्मीद है कि इस बार पिछले साल से ज्यादा लोग इवेंट को देखने आएंगे।

फिलाडेल्फिया में WrestleMania 40 के अलावा कई दूसरे इवेंट्स भी होंगे

WrestleMania 40 के वीकेंड में WWE फिलाडेल्फिया में कई अन्य इवेंट्स का आयोजन कर रही होगी। अमेरिका में 4 फरवरी को द अंडरटेकर का ‘1deadMAN Show’ होगा। 4 से 8 अप्रैल तक रेसलमेनिया से जुड़े कई इवेंट्स होंगे। रेसलमेनिया वीकेंड में वीडियो गेम्स, फैंस मीट, पैट मैकेफी शो और Slammy Awards 2024 की घोषणा भी की जा चुकी है।

5 अप्रैल को वेल्स फार्गो सेंटर में SmackDown एपिसोड होगा और उसी दिन 2024 Hall of Fame सेरेमनी को भी करवाया जाएगा। उससे अगले दिन यानी 6 अप्रैल को NXT Stand & Deliver और 8 अप्रैल को Raw इवेंट भी धमाल मचाने को तैयार होगा।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News


Advertisement

TRENDING TOPICS

IMPORTANT LINK

  • About Us
  • Home
  • Khel Now TV
  • Sitemap
  • Feed
Khel Icon

Download on the

App Store

GET IT ON

Google Play


2024 KhelNow.com Agnificent Platform Technologies Pte. Ltd.