Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

देखिए WWE RAW पर नए लुक में नजर आए Uncle Howdy, देखते ही फैंस को आ गई ब्रे वायट की याद

Published at :July 23, 2024 at 5:38 PM
Modified at :July 23, 2024 at 5:38 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Subhajit Chakraborty


चैड गेबल बने अंकल हाउडी के पहले शिकार।

अंकल हाउडी (Uncle Howdy) के ग्रुप द वायट सिक्स ने एक महीने पहले WWE रॉ पर अपना डेब्यू किया था। WWE में आते ही वो एक चर्चा का विषय बन गए हैं और हर हफ्ते फैंस को अपने धमाकेदार और डरावने काम से खुश करते हैं। पिछले, दो हफ्तों से अंकल हाउडी उर्फ बो डलास ने भी अपनी लाइव उपस्थिति दर्ज कराई, इस दौरान उनका सामना चैड गेबल और उनके नए दोस्त क्रीड बर्दर्स के साथ हुआ।

आप जानते ही होंगे वायट सिक्स पहले तो चैड गेबल को सिर्फ डरा रहे थे, लेकिन पिछले हफ्ते गेबल ने क्रीड ब्रदर्स के साथ मिलकर बो डलास पर हमला कर दिया। इस बात का बदला बो डलास ने इस हफ्ते के रॉ पर लिया।

WWE रॉ पर Uncle Howdy ने नए लुक में आकर मचाया धमाल

22 जुलाई, 2024 को मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में, द क्रीड ब्रदर्स के साथ चैड गेबल ने अल्फा अकादमी का मजाक उड़ाया। पहले तो गेबल ने ओटिस को अपने साथ आने के लिए कहा, लेकिन जब ओटिस ने मना कर दिया तो गेबल को गुस्सा आ गया। इसके बाद उन्होंने क्रीड्स को ओटिस और टोजावा पर हमला करने का आदेश दिया।

पहले तो ओटिस ने तीनों को अपने ऊपर हावी होने नहीं दिया, लेकिन बाद में क्रीड्स ने पीछे से आकर ओटिस पर हमला करना शुरू कर दिया। पहले तो उन्होंने बेरहमी से लात और घूसों से हमला किया और जब इससे भी मन नहीं भरा तो चैड ने क्रीड्स को चेयर से मारने के लिए कहा।

हालांकि, इससे पहले कि वो ओटिस को चेयर से मारते, सभी लाइटें बंद हो गईं और व्याट सिक्स की एंट्री म्यूजिक बज गई। क्रीड्स रिंग के बाहर कुर्सी लेकर खड़े होकर उनके आने का इंतजार कर रहे थे। तभी स्टेज पूरा का पूरा धुएं से भर गया और व्याट 6 के सदस्य एंट्री गेट पर दिखाई दिए। हर कोई उन्हें देख रहा था, लेकिन तभी अंकल हाउडी पीछे से रिंग में आ गए और गेबल के पीछे खड़े हो गए। गेबल जैसे ही पीछे मूड़ा, हाउडी ने उन्हें ‘सिस्टर अबीगैल’ दे दिया।

बता दें इस हफ्ते हाउडी बिल्कुल नए लुक में दिखे, उन्होंने एक चमड़े का वास्कट और ट्रिपल चमड़े की बेल्ट पहनी थी, जिसके साथ कई तार जुड़े हुए थे। जब से हाउडी के कैरेक्टर की शुरुआत हुई है, उन्हें केवल कोट में देखा गया है। लेकिन आज का लुक उनका काफी अलग और अनोखा था। ऐसा लगता है कि यह हाउडी का इन-रिंग गियर हो सकता है, जिसे हम उनके आगामी मैचों और इन-रिंग डेब्यू में देख सकते हैं। वहीं उनका मास्क भी काफी अलग था, इस हफ्ते अंकल हाउडी को देखकर हर किसी को एक पल ब्रे वायट की याद आ गई। क्योंकि, उनमें उनके बड़े भाई ब्रे की पूरी झलक नजर आ रही थी।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement