Khel Now logo
HomeSportsIPL 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE में रिया रिप्ले के चोटिल होने के बाद इन पांच तरीकों से बढ़ सकती है The Judgement Day की कहानी

Published at :April 24, 2024 at 7:30 PM
Modified at :April 24, 2024 at 7:30 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


रिया के जाने के बाद द जजमेंट डे में दरार पड़ना शुरु हो गई है।

द जजमेंट डे (The Judgement Day) ने पिछले करीब 2 साल से WWE में अपना दबदबा बनाकर रखा है। डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली के रूप में इस ग्रुप के पास 2 वर्ल्ड चैंपियंस थे। एक तरफ प्रीस्ट वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन तो कुछ दिन पहले तक रिया रिप्ली विमेंस वर्ल्ड चैंपियन बनी हुई थीं। मगर रिप्ली चोट के कारण चैंपियनशिप त्याग कर ब्रेक पर जा चुकी हैं। ऐसे में सवाल उठने लगे हैं कि रिया रिप्ली की मौजूदगी में द जजमेंट डे के अन्य मेंबर्स स्टोरीलाइन को किस तरह से आगे बढ़ा सकते हैं।

इन पांच तरीकों से बढ़ सकती है The Judgement Day की कहानी:

डॉमिनिक मिस्टीरियो और लिव मॉर्गन साथ आ सकते हैं

जबसे डॉमिनिक मिस्टीरियो और रिया रिप्ली, द जजमेंट डे में साथ काम कर रहे हैं तभी से उन्हें ऑन-स्क्रीन रिलेशनशिप में दिखाया गया है। खैर रिप्ली ब्रेक पर जा चुकी हैं और उनकी गैरमौजूदगी में इस हफ्ते Raw में डॉमिनिक का मॉर्गन के साथ स्टेयरडाउन देखने को मिला था। वहीं लिव मॉर्गन ने कहा था कि वो रिया रिप्ली का सबकुछ छीनने वाली हैं। ये सब बातें क्या इस ओर इशारा नहीं कर रहीं कि रिया रिप्ली को धोखा देकर डॉमिनिक, मॉर्गन के साथ ऑन-स्क्रीन रिलेशनशिप में आ सकते हैं।

फिन बैलर को धोखा दे सकते हैं डेमियन प्रीस्ट

नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनते ही डेमियन प्रीस्ट पर स्टोरीलाइन में अहंकार हावी होता जा रहा है। रिया रिप्ली के ब्रेक पर जाते ही उन्होंने द जजमेंट डे मेंबर्स के साथ ऐसा बर्ताव करना शुरू कर दिया है जैसे वो एक तानाशाह हों। द जजमेंट डे के अंतर मिले फूट के संकेत एक जबरदस्त फ्यूड के संकेत दे रहे हैं। डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर के बीच पहले भी अनबन देखने को मिलती रही है, इसलिए अहंकारी बर्ताव के कारण प्रीस्ट बहुत जल्द रिंग में फिन बैलर के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आ सकते हैं।

द जजमेंट डे के सभी मेंबर्स टूट कर बिखर सकते हैं

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि रिया रिप्ली ने द जजमेंट डे मेंबर्स को एकसाथ रखने की भूमिका को बखूबी संभाला हुआ था। एक तरफ डेमियन प्रीस्ट खुद को इस ग्रुप से अलग करते जा रहे हैं। हालांकि Raw में डॉमिनिक मिस्टीरियो और जेडी मैकडॉनघ को साथ काम करते देखा गया था, लेकिन डॉमिनिक भी पावर के लालच में खुद को अपने साथियों से दूर कर सकते हैं।

डॉमिनिक इसलिए पावर अपने हाथों में लेने की कोशिश कर सकते हैं क्योंकि वो रिया रिप्ली के ऑन-स्क्रीन बॉयफ्रेंड हैं और रिप्ली के जाने के बाद वो ग्रुप का लीडर होने का दावा कर सकते हैं। उनके अलावा फिन बैलर की स्थिति भी कुछ स्पष्ट नहीं है। ये सभी बातें यह साबित करने के लिए काफी हैं कि द जजमेंट डे के अंदर चीजें अच्छी हालत में नहीं हैं।

फिन बैलर मिड-कार्ड टाइटल को टारगेट कर सकते हैं

चूंकि डेमियन प्रीस्ट अब लीडर के रूप में सामने आए हैं, इसलिए वो द जजमेंट डे के अन्य मेंबर्स के सामने ऑर्डर रख सकते हैं। एक तरफ वो डॉमिनिक मिस्टीरियो और जेडी मैकडॉनघ से कह सकते हैं कि दोनों टैग टीम टाइटल्स को टारगेट करें. वहीं फिन बैलर मिड-कार्ड टाइटल को टारगेट कर यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि द जजमेंट डे के सभी मेंबर्स के पास कोई ना कोई चैंपियनशिप हो। अगर बैलर ऐसा करने में नाकाम रहे तो उन्हें द जजमेंट डे से बाहर भी रखा जा सकता है।

डॉमिनिक मिस्टीरियो और जेडी मैकडॉनघ टीम बनाकर काम कर सकते हैं

Raw में टैग टीम मैच हुआ था, जिसमें जेडी मैकडॉनघ और सैंटोस इस्कोबार ने टीम बनाकर काम किया, जहां उन्हें एंड्राडे और रिकोशे की टीम के हाथों हार मिली थी। इस्कोबार, द जजमेंट डे का हिस्सा नहीं हैं लेकिन मैकडॉनघ और डॉमिनिक मिस्टीरियो फिलहाल साथ काम कर रहे हैं। चूंकि Raw में डेमियन प्रीस्ट, दोनों रेसलर्स पर गुस्सा करते दिखाई दिए इसलिए संभव है कि मैकडॉनघ और मिस्टीरियो अन्य टीमों को टारगेट करते हुए प्रीस्ट को खुश करने की कोशिश कर सकते हैं। इस बीच डॉमिनिक के चोटिल होने की रिपोर्ट भी सामने आई हैं, ऐसे में मैकडॉनघ को ड्राफ्ट के समय NXT में भेजा जाना भी संभव है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Advertisement
Advertisement

TRENDING TOPICS

IMPORTANT LINK

  • About Us
  • Home
  • Khel Now TV
  • Sitemap
  • Feed
Khel Icon

Download on the

App Store

GET IT ON

Google Play


2024 KhelNow.com Agnificent Platform Technologies Pte. Ltd.