Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

तीन बड़े कारण क्यों चैड गेबल को WWE Clash at the Castle 2024 में इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियन बनना चाहिए

Published at :June 14, 2024 at 3:16 PM
Modified at :June 14, 2024 at 3:16 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


चैड गेबल के हील टर्न ने उनके लिए WWE में नए रास्ते खोल दिए हैं।

WWE Clash at the Castle 2024 अब ज्यादा दिन दूर नहीं है, जिसके लिए कई धमाकेदार मुकाबलों का ऐलान किया जा चुका है। इस आगामी पे-पर-व्यू इवेंट में सैमी जेन (Sami Zayn) को चैड गेबल (Chad Gable) के खिलाफ अपनी इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियनशिप को डिफेंड करना है।

जेन ने यह टाइटल, रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में गुंथर को हराकर जीता था, लेकिन पीछे कुछ महीनों में चैड गेबल एक खतरनाक कंटेंडर के रूप में उभर कर सामने आए हैं। तो चलिए इस आर्टिकल में जानते हैं उन तीन कारणों के बारे में, जिनके वजह से क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle 2024) में गेबल को इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियन जरूर बनना चाहिए।

3. सैमी जेन पहले ही बहुत लोकप्रिय बन चुके हैं

गुंथर जिस तरह अपने WWE इंटरकॉन्टिनेन्टल टाइटल रन के दौरान अपने प्रतिद्वंदियों को डॉमिनेट कर रहे थे, उससे ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे उन्हें हरा पाना असंभव है। आखिरकार WrestleMania 40 में सैमी जेन ने गुंथर को हराने का असंभव काम किया और चैंपियनशिप अपने नाम की। जेन उसके बाद कई बार अपने टाइटल को डिफेंड कर चुके हैं और सही मायनों में देखा जाए तो जेन पहले ही बहुत लोकप्रिय बन गए हैं और चैड गेबल को इस जीत की उनसे ज्यादा जरूरत है।

ऐसे में जेन अगले महीने होने वाले Money in the Bank लैडर मैच पर फोकस कर पाएंगे। ये इवेंट जेन के देश, कनाडा में हो रहा होगा, जहां उनका Money in the Bank ब्रीफकेस जीतना एक यादगार लम्हा बन सकता है। जेन अब एक टॉप सुपरस्टार हैं और उन्हें गेबल के खिलाफ टाइटल ड्रॉप करते हुए हाई-प्रोफाइल स्टोरीलाइंस का रुख करना चाहिए।

2. चैड गेबल के पास टॉप हील सुपरस्टार बनने का मौका

पिछले 2 महीनों के अंदर चैड गेबल का किरदार अविश्वसनीय तरीके से बदला है। उनकी सैमी जेन के साथ फ्यूड और अल्फा अकादमी मेंबर्स के साथ रिलेशन ने उन्हें WWE के बड़े हील सुपरस्टार्स में से एक बना दिया है। WWE को सुनिश्चित करना होगा कि गेबल का हील रेसलर के रूप में मोमेंटम बरकरार रहे।

Clash at the Castle 2024 में बड़ी जीत उनके हील किरदार को अधिक मजबूत बना रही होगी। मगर जेन के खिलाफ मैच में हार से उनका कैरेक्टर कमजोर पड़ सकता है, इसलिए कंपनी को सोच-समझ कर इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियनशिप मैच के परिणाम को बुक करना होगा।

1. दो बेस्ट फ्रेंड्स के बीच दुश्मनी का बीज बोने का सुनहरा मौका

पिछले कुछ हफ्तों में चैड गेबल नियमित रूप से द अल्फा अकादमी के मेंबर्स को यातनाएं देते रहे हैं और विशेष रूप से उन्होंने ओटिस को खूब प्रताड़ित किया है। WWE यूनिवर्स ओटिस को चीयर करने लगा है और उन्हें एक लीडर के तौर पर भी देखने लगा है। यदि Clash at the Castle 2024 में गेबल चैंपियन बन पाते हैं तो मैच के बाद ओटिस बाहर आकर गेबल को चैलेंज कर सकते हैं।

पिछले कुछ हफ्तों की बुकिंग को देखकर भविष्य में गेबल और ओटिस की फ्यूड शुरू होना निश्चित है। इस फ्यूड से ना केवल गेबल और ओटिस को फायदा मिलेगा बल्कि पूर्व बेस्ट फ्रेंड्स के बीच दुश्मनी का पर्सनल एंगल इस स्टोरीलाइन को फैंस के लिए बहुत दिलचस्प बना रहा होगा।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement