Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

पांच WWE स्टार्स जो रियल लाइफ में हैं बहुत अच्छे दोस्त

Published at :August 21, 2024 at 1:42 PM
Modified at :August 21, 2024 at 1:42 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


WWE एक ऐसी जगह है जहां दुश्मनी से ज्यादा दोस्ती होती है।

WWE में आए दिन नई स्टोरीलाइंस देखने को मिलती रहती हैं, जिनमें ड्रामा और सस्पेंस से लेकर कई अलग-अलग पहलू जुड़े होते हैं। स्टोरीलाइन में एक-दूसरे के दुश्मन की भूमिका निभा रहे रेसलर्स जरूरी नहीं कि रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को नापसंद करते होंगे। प्रो रेसलिंग से बाहरी दुनिया में रेसलर्स के बीच बहुत अच्छी दोस्ती के उदाहरण देखने को मिलते रहे हैं। तो चलिए जानते हैं उन पांच WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो रियल लाइफ में बहुत अच्छे दोस्त हैं।

5. रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस बहुत लंबे समय से साथ काम कर रहे हैं और मेन रोस्टर पर डेब्यू के समय ये दोनों सुपरस्टार्स द शील्ड का हिस्सा हुआ करते थे। मगर रॉलिंस-रोमन की दोस्ती उससे पहले यानी FCW के दिनों से चली आ रही है। इन दोनों रेसलर्स ने कई बार रिंग में टीम बनाकर मैच लड़ा है तो कई बार एक-दूसरे को बुरी तरह पीटा भी है।

रोमन रेंस सालों पहले एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि वो अक्सर सैथ रॉलिंस को मैसेज करके उनका हाल पूछते रहते हैं। दोनों की दोस्ती इतनी गहरी है कि वो एक-दूसरे को भाई का दर्जा देते हैं। 2018 में जब रोमन रेंस ने अपने ल्यूकीमिया की खबर बताई तो लाइव शो के दौरान सैथ रॉलिंस रोने लगे थे।

4. बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर

WWE में मेंस रेसलर्स की दुश्मनियां बहुत गहरी रही हैं, लेकिन विमेंस रेसलिंग में बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर की राइवलरी को ऐतिहासिक माना जाता है। उन्होंने साशा बैंक्स और बेली के साथ मिलकर, ‘फोर हॉर्सविमेन ऑफ WWE’ के रूप में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। SummerSlam 2018 से पहले बैकी और शार्लेट ऑन-स्क्रीन अच्छी दोस्त हुआ करती थीं, लेकिन इस इवेंट में बैकी ने द क्वीन को धोखा दे दिया था।

खैर NXT से लेकर मेन रोस्टर पर बैकी और शार्लेट को साथ काम करते-करते करीब एक दशक से ज्यादा समय हो चुका है। इस दौरान उनकी दुश्मनी समय-समय पर नया रूप लेती रही है, लेकिन रियल लाइफ में वो बहुत अच्छी दोस्त हैं। खुद बैकी लिंच स्वीकार कर चुकी हैं कि शार्लेट उनकी बहन की तरह हैं।

3. केविन ओवेंस और सैमी जेन

केविन ओवेंस और सैमी जेन, दोनों कनाडा से आते हैं और उनकी दोस्ती करियर के शुरुआती दिनों से चली आ रही है। दोनों अपने युवा दिनों से पक्के दोस्त बने रहे हैं और कुछ साल पहले द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन में भी WWE टीवी पर उनकी दोस्ती को प्रदर्शित किया गया था। उनकी ऑन-स्क्रीन दिखाई जाने वाली दोस्ती असली है और उन्हें अक्सर रेसलिंग रिंग से बाहर भी एक-दूसरे के साथ घूमते हुए देखा जाता है। वो WWE में टैग टीम चैंपियन भी बन चुके हैं।

2. द न्यू डे

बिग ई, कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स ने साल 2014 में द न्यू डे टीम का गठन किया था। तभी से तीनों रेसलर्स इतने पक्के दोस्त बन चुके हैं कि उनकी बॉन्डिंग स्क्रीन पर भी साफ दिखाई देती है। ये तीनों रेसलर्स अक्सर वुड्स के यूट्यूब चैनल ‘Up Up Down Down’ पर एकसाथ गेम्स खेलते हुए नजर आते हैं। वो पॉडकास्ट और इंटरव्यूज़ में एक-दूसरे के प्रति दोस्ती और भाईचारा दिखाने में कोई परहेज नहीं करते। उनकी इसी दोस्ती के बलबूते द न्यू डे एक महान टैग टीम बन पाई है।

1. बेली और साशा बैंक्स

बेली और साशा बैंक्स कई बार WWE रिंग में आमने-सामने आकर एक-दूसरे का बुरा हाल कर चुकी हैं। Hell in a Cell 2020 का वह मैच भी बहुत यादगार रहा जब साशा ने बेली को हराकर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप जीती थी। कुछ साल पहले बेली ने एक इंटरव्यू में मजाक करते हुए कहा था कि उनकी साशा के साथ ऑन-स्क्रीन राइवलरी शायद तब तक चलती रहेगी जब वो शायद बूढ़े हो जाएंगे। वो NXT में भी कट्टर दुश्मन रही हैं, लेकिन उनकी रियल लाइफ केमिस्ट्री इस सबसे अलग है और वो एक-दूसरे का साथ काफी इंजॉय करती हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement