Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Bobby Lashley के हील ग्रुप में बहुत जल्द इन सितारों की हो सकती है एंट्री, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Published at :August 30, 2023 at 10:02 PM
Modified at :January 13, 2024 at 6:39 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


रॉ के बाद अब स्मैकडाउन में एक नए ताकतवर ग्रुप का उदय हो रहा है।

बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में मोंटेज फोर्ड और एंजेलो डॉकिंस (The Street Profits) के साथ मिलकर एक नया हील ग्रुप बनाया है। एक महीने पहले स्मैकडाउन के एक एपिसोड में, बॉबी लैश्ले ने लंबे समय बाद WWE में वापसी की और वापसी करते ही वो फोर्ड और डॉकिन्स को अपनी लिमो कार में बिठाकर अपने साथ ले गए। जिसके बाद अगले हफ्ते लैश्ले उन दोनों के साथ नए आउटफिट में, NXT चैंपियन कार्मेलो हेस (Carmelo Hayes) के साथ मंच के पीछे बातचीत करते हुए नजर आए।

जिसके बाद यह अफवाह शुरु हो गई की कार्मेलो उनके साथ इस नए ग्रुप में शामिल होंगे। इसके अलावा इन अफवाहों के बीच द स्ट्रीट प्रॉफिट्स तीन NXT चैंपियंस से NXT एपिसोड के दौरान मिलने गए।

जानिए कौन हो सकता है Bobby Lashley ग्रुप में शामिल?

NXT के नवीनतम एपिसोड में, द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (The Street Profits) ने आश्चर्यजनक रूप से वापसी की और कार्मेलो हेस और द डी एंजेलो फैमिली के साथ बैकस्टेज सेगमेंट किया।

फोर्ड और डॉकिन्स ने NXT चैंपियन कार्मेलो हेस के साथ बातचीत की, जहां उन्होंने कार्मेलो के सफल चैंपियनशिप शासन और वेस ली के खिलाफ उनके हालिया खिताब बचाव के बारे में बात की। इसके बाद फोर्ड ने पूछा कि अब उनके बतौर चैंपियन उनका आगे क्या प्लान है, जिस पर कार्मेलो ने उत्तर दिया कि अभी लाइन में बहुत सारे लोग हैं और फिर वो कमरे से बाहर चले गए।

कार्मेलो के जाने के बाद, NXT टैग टीम चैंपियंस डी एंजेलो और लोरेंजो आए और उन्होंने NXT में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के प्रदर्शन की सराहना की। जिसके बाद फोर्ड ने कहा, “शायद अगली बार हम इस बात का पता लगाएंगे कि आप लोग कैसा प्रदर्शन कर रहे हैं”।

ऐसा लगता है कि लैश्ले और प्रॉफिट्स अपने समूह में नए सदस्यों की भर्ती करना चाह रहे हैं और वो जल्द अपने ग्रुप में दो सदस्यों को शामिल कर सकते हैं।

Bobby Lashley ग्रुप का स्मैकडाउन में जल्द देखने को मिल सकता है दबदबा

जैसा की हम सब जानते हैं इस समय रॉ में ‘द जजमेंट डे’ का आंतक है और उन्होंने पूरे रॉ में अपना दबदबा बना कर रखा है। इस समय रॉ रोस्टर में ऐसा कोई भी टॉप सुपरस्टार नहीं है जिस पर ‘द जजमेंट डे’ ने हमला नहीं किया हो। उनके बाद अब ऐसा लग रहा है कि हम बहुत जल्द स्मैकडाउन रोस्टर में भी एक डॉमिनेंट हील ग्रुप को देख पाएंगे, जो पूरे रोस्टर पर अपना दबदबा कायम करेगा।

इस समय Bobby Lashley ग्रुप अपने शुरुआती दौर में है और उन्होंने धमाकेदार अंदाज में शुरुआत की है, पिछले हफ्ते के एपिसोड में लैश्ले और स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने मिलकर ब्रॉलिंग ब्रुट्स की हालत खराब कर दी। जिसके बाद उन्होंने काफी हद तक बता दिया है कि आने वाले समय में वो और क्या-क्या करने वाले हैं।

क्या आप लैश्ले के ग्रुप में NXT चैंपियन या फिर NXT टैग टीम चैंपियन को शामिल होते हुए देखना चाहते हैं? हमारे साथ अपने विचार साझा करें।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement