Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 10 Auction: विजय मलिक बने यूपी योद्धाज का हिस्सा, रोहित गुलिया को गुजरात जायंट्स ने खरीदा

Published at :October 10, 2023 at 2:59 AM
Modified at :October 10, 2023 at 2:59 AM
Post Featured Image

Rahul Gupta


दोनों ही युवा ऑलराउंडर्स के लिए जमकर बोली लगी।

पीकेएल के 10वें सीजन के ऑक्शन के दौरान ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय मलिक और रोहित गूलिया के लिए जमकर बोली लगी। रोहित गूलिया को गुजरात जायंट्स ने 58 लाख 50 हजार में खरीदा। वहीं विजय मलिक को यूपी योद्धाज ने 85 लाख में हासिल किया।

विजय मलिक की बेस प्राइस 30 लाख थी और सबसे पहले यूपी योद्धाज ने उनके लिए बोली लगाई। इसके बाद बंगाल वारियर्स ने भी बोली लगाई। बंगाल वारियर्स और यूपी योद्धाज के बीच विजय मलिक को खरीदने के लिए होड़ देखने को मिली। दोनों ही टीमों ने उन्हें खरीदने के लिए जमकर बोली लगाई। इसके बाद बोली जब 50 लाख क्रॉस हुई तब तेलुगु टाइटंस भी बीच में कूद पड़ी लेकिन यूपी योद्धाज ने लगातार बिडिंग जारी रखी और वो अपने प्लेयर को वापस लाना चाहते थे। आखिर में यूपी योद्धाज ने ही बाजी मारी।

रोहित गूलिया को गुजरात जायंट्स ने खरीदा

एक और ऑलराउंडर रोहित गुलिया की अगर बात करें तो उनके लिए जमकर बोली लगी और 58 लाख 50 हजार में गुजरात जायंट्स ने उन्हें खरीदा। बाकी टीमों ने भी उनके लिए दिलचस्पी दिखाई लेकिन आखिर में गुजरात ने उन्हें अपनी टीम में शामिल किया। रोहित गूलिया पिछले सीजन पटना पाइरेट्स टीम का हिस्सा थे लेकिन फ्रेंचाइजी ने उनके लिए एफबीएम कार्ड का प्रयोग नहीं किया। ऐसे में अब रोहित गूलिया पीकेएल के 10वें सीजन में गुजरात जायंट्स की जर्सी में खेलते हुए देखेंगे।

Latest News
Advertisement
Advertisement