Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE Survivor Series 2023 से पहले फैंस को मिली बड़ी खुशखबरी, वॉरगेम्स मैच में Randy Orton करेंगे धमाकेदार वापसी

Published at :November 21, 2023 at 12:39 PM
Modified at :January 14, 2024 at 1:12 AM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


18 महीनों के लंबे अंतराल के बाद Randy Orton इन रिंग एक्शन में वापसी करने जा रहे हैं।

WWE Survivor Series 2023 का आयोजन कुछ ही दिनों की दूरी पर है, जिसमें वॉरगेम्स मैच सबसे बड़े आकर्षण का केंद्र बने होंगे। खासतौर पर मेंस वॉरगेम्स मैच पर सबकी निगाहें टिकी हुई थीं क्योंकि इस हफ्ते Raw से पहले दोनों टीमों को पांचवें मेंबर की तलाश थी। Raw में ऐलान कर दिया गया है कि 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton), वॉरगेम्स मैच में बेबीफेस टीम के आखिरी मेंबर होंगे।

आपको याद दिला दें कि Raw के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर और जे उसो के बीच एडवांटेज मैच हुआ, जिसमें जीत दर्ज करने वाले रेसलर की टीम को वॉरगेम्स मैच में एडवांटेज मिलने वाला था। अंत में मैकइंटायर ने जीत दर्ज करते हुए द जजमेंट डे को एडवांटेज दिलाने में सफलता पाई है।

मैच समाप्त होने के बाद भी द जजमेंट डे के मेंबर्स ने जे उसो पर खतरनाक तरीके से हमला करना जारी रखा था। तभी सबको चौंका कर कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस और सैमी ज़ेन स्टील चेयर हाथों में लेकर बाहर आए। हील टीम के मेंबर्स वहां से भाग निकले, लेकिन कोडी रोड्स ने ऐलान किया कि रैंडी ऑर्टन उनकी टीम के पांचवें मेंबर होंगे। ये पहला मौका होगा जब रैंडी ऑर्टन मई 2022 के बाद WWE रिंग में कोई मैच लड़ने के लिए उतरेंगे।

WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर ने किया बड़ा ऐलान

मेन इवेंट में हुए एडवांटेज मैच से पूर्व ड्रू मैकइंटायर ने शानदार प्रोमो कट किया, जिसमें उन्होंने एक तरफ जे उसो और द ब्लडलाइन पर तंज कसे। इसके अलावा उन्होंने इस बात पर से भी पर्दा उठाया कि क्या वो द जजमेंट डे के फुल-टाइम मेंबर बन गए हैं।

मैकइंटायर ने कहा कि रिया रिप्ली ने उनके सामने एक ऐसा ऑफर रखा था, जिसे वो ठुकरा नहीं पाए। द जजमेंट डे की लीडर रिप्ली ने सुनिश्चित किया है कि मैकइंटायर को वॉरगेम्स मैच में जे उसो की बुरी हालत करने का पूरा मौका दिया जाएगा। इस बीच द स्कॉटिश वॉरियर ने ये भी घोषणा की कि वो चाहे Survivor Series वॉरगेम्स मैच में द जजमेंट डे का साथ दे रहे होंगे लेकिन उन्होंने अभी तक आधिकारिक रूप से इस ग्रुप को जॉइन नहीं किया है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement