Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Royal Rumble 2024 में नहीं होगी WWE के इस पूर्व चैंपियन की वापसी? रिपोर्ट में फैंस के लिए बुरी खबर

Published at :January 27, 2024 at 5:19 PM
Modified at :January 27, 2024 at 5:19 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


फैंस साशा बैंक्स की WWE रिटर्न का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) अब से महज कुछ ही घंटों में शुरु होने वाला है। हर सास की तरह इस बार भी इस इवेंट में कई बड़े रेसलर्स का रिटर्न हमें देखने को मिल सकता है। बता दें पिछले कुछ समय से रॉयल रंबल में पूर्व विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स (Sasha Banks) की वापसी भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वहीं अब रंबल से कुछ समय पहले ही एक रिपोर्ट में साशा की वापसी पर बड़ा अपडेट सामने आया है।

साशा बैंक्स की Royal Rumble 2024 में वापसी पर आया बड़ा अपडेट

Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि रॉयल रंबल से जुड़े कंपनी के एक कर्मचारी के अनुसार कंपनी के ऑफिशियल्स फिलहाल साशा के कॉन्ट्रैक्ट पर विचार नहीं कर रहे हैं और उन्हें कंपनी में वापस लाने के मूड में नहीं हैं। इसके अलावा रिपोर्ट में ये भी खुलासा किया गया है कि साशा के Royal Rumble 2024 इवेंट में वापसी करने की उम्मीद ना के बराबर हैं।

जैसा की आप जानते होंगे की WrestleMania 38 में साशा बैंक्स, नेओमी के साथ नई WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन बनी थीं। वहीं मई 2022 में दोनों रेसलर्स ने एक साथ चैंपियनशिप को WWE ऑफिशियल्स के हाथों सौंपकर कंपनी से बाहर जाने का फैसला किया था और इस घटना के कुछ दिनों बाद ही इन दोनों सुपरस्टार्स को WWE ने रिलीज कर दिया था।

इसके कुछ समय बाद साशा बैंक्स ने NJPW का रुख किया था, लेकिन मई 2023 में विलो नाइटिंगेल के खिलाफ मैच के दौरान आई चोट के बाद से वह इन रिंग एक्शन से दूर हैं और किसी लाइव रेसलिंग इवेंट में नजर नहीं आई हैं। इस वजह से अफवाहें तेज थी कि वह आगामी रंबल में WWE में वापसी करेंगी, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ये अफवाहें गलत हैं। बैंक्स के साथ-साथ नेओमी के रिटर्न पर भी अभी तक कोई अपडेट नहीं है।

बेली ने साशा बैंक्स के खिलाफ एक और मैच की जताई है इच्छा

आप जानते ही होंगे पूर्व विमेंस चैंपियन बेली काफी समय से द डैमेज कंट्रोल का हिस्सा बनी हुई है, WWE में वापसी उन्होंने इस ग्रुप के साथ ही की थी। बता दें हाल ही में स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के साथ हुए एक इंटरव्यू में बेली से साशा बैंक्स के खिलाफ एक और मैच के बारे में सवाल किया गया। जिसमें उन्होंने कहा की, “मैं उनके खिलाफ एक और मैच लड़ना चाहती हूं और वो मैच बिल्कुल भी हमारी आखिरी भिड़ंत नहीं होगी।”

उन्होंने साशा के खिलाफ ब्रूकलिन में हुए अपने लाजवाब मैच को भी याद किया और कहा कि “उस भिड़ंत के कारण फैस हमें हमेशा याद रखेंगे। वो एक ऐसा मुकाबला था जिसे हमारी लिगेसी से जोड़ा जाएगा।”

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement