Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

टॉप तीन महान WWE सुपरस्टार्स जिनका साल 2024 की शुरुआत में निधन हो गया

Published at :March 4, 2024 at 5:07 PM
Modified at :March 4, 2024 at 5:07 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


इस सूची में मौजूद सभी स्टार्स काफी दिग्गज हैं।

WWE के लिए साल 2024 अभी तक कई बड़े फैसलों से भरा रहा है। कंपनी को WrestleMania 40 और Elimination Chamber 2024 के मैचों में बड़े बदलाव करने पड़े हैं और स्टोरीलाइंस भी अलग दिशा में आगे बढ़ती दिखाई दी हैं। इस बीच पिछले केवल एक महीने के अंदर WWE और पूरे प्रो रेसलिंग जगत ने 3 महान रेसलर्स को खो दिया है। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 महान WWE सुपरस्टार्स के बारे में, जिनका पिछले एक महीने के अंदर निधन हुआ है।

इन WWE सुपरस्टार्स का साल 2024 की शुरुआत में निधन हुआ:

3. वर्जिल

वर्जिल को लेकर हाल ही में खबर सामने आई थी कि उनकी 28 फरवरी को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। ऐसा भी बताया गया कि वो चीज़ों को सोच और समझ पाने की दिक्कत से भी जूझ रहे थे। वर्जिल ने 72 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहा है और WWE में उन्हें पहली बार 1987 में टेड डीबियासी के बॉडीगार्ड के रूप में देखा गया था। उन्होंने हालांकि अपने करियर में कोई बड़ी चैंपियनशिप नहीं जीती, लेकिन रैंडी सैवेज, केविन नैश और ब्रेट हार्ट जैसे महान रेसलर्स के साथ रिंग शेयर करने खूब पहचान जरूर हासिल की थी।

2. पॉल वैकन

महान WWE स्टार पॉल वैकन नामी रेसलर का 29 फरवरी को निधन हुआ था और एक रिपोर्ट के अनुसार उनका निधन बेहद चौंकाने वाला रहा क्योंकि एक रिपोर्ट के अनुसार वैकन और उनकी पत्नी इस वीकेंड पर मॉन्ट्रियाल ट्रिप पर जाने वाले थे। उनकी मौत का कारण अभी तक सामने नहीं आ पाया है। पॉल को अपने रेसलिंग करियर के दिनों में “बुचर” के नाम से जाना जाता था और वो वैकन परिवार से संबंध रखते हैं, जिसने प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री को कई महान रेसलर्स दिए हैं। इतना जरूर बताया गया है कि पॉल वैकन का नाम हमेशा कैंसर और दिल संबंधी समस्याओं से हमेशा जुड़ा रहा।

1. ओले एंडरसन

ओले एंडरसन ने 1960 के दशक में प्रो रेसलिंग में कदम रखा था और 26 फरवरी 2024 को उनके निधन की खबर ने सबको झकझोर कर रख दिया था। उन्होंने 81 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहा है। उन्होंने अपने करियर में रिक फ्लेयर और डस्टी रोड्स समेत कई बेहतरीन रेसलर्स के साथ काम किया और उन्हें सबसे ज्यादा पहचान NWA में काम करने के बाद मिली। हाल ही में दिग्गज रेसलर आर्न एंडरसन ने ओले के निधन पर भावुक बयान दिया था।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement