Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Cody Rhodes ने रिटेन किया अपना अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप, लोगन पॉल की बेईमानी पड़ी उन्हीं पर भारी

Published at :May 26, 2024 at 2:00 AM
Modified at :May 26, 2024 at 2:00 AM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


“द अमेरिकन नाइटमेयर” ने “द मेवरिक” के साथ हुई पहली भिड़ंत में जीत हासिल की।

WWE King and Queen of the Ring 2024 के मेन इवेंट में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने लोगन पॉल को हराकर अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड कर लिया है। WrestleMania 40 में चैंपियन बनने के बाद रोड्स ने अब लगातार दूसरे पे-पर-व्यू इवेंट में अपने टाइटल को डिफेंड कर लिया है। मैच में लोगन पॉल ने कई बार बेईमानी करने का प्रयास किया, लेकिन अंत में अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हुए।

मुकाबले की शुरुआत में कोडी रोड्स और लोगन पॉल ने एमेच्योर रेसलिंग बैकग्राउंड के दम पर टेक्निकल रेसलिंग करते हुए क्राउड का दिल जीता। पॉल ने मैच पर अपनी पकड़ बना ली थी, लेकिन द अमेरिकन नाइटमेयर पीछे हटने वालों में से नहीं हैं। इस जबरदस्त टक्कर के बीच लोगन पॉल ने रिंगसाइड पर ब्रास नकल्स का इस्तेमाल कर रोड्स के पेट पर पंच लगाया। चूंकि लोगन ने ब्रास नकल्स का इस्तेमाल ना करने का वादा किया था, इसलिए कमेंटेटर माइकल कोल ने उनपर शब्दों का प्रहार किया। इसी के चलते मैच के दौरान लोगन और माइकल कोल की बहस भी हुई।

लोगन पॉल ने कोडी रोड्स को कमेंट्री टेबल के ऊपर लिटाया और तभी टॉप रोप के ऊपर से स्प्लैश लगा दिया। फिर भी रोड्स ने हार नहीं मानी और जब रिंगसाइड पर उन्होंने लोगन पॉल को बुरी तरह पीटा, तब रेफरी लोगन को काउंट-आउट करने वाला था, लेकिन द अमेरिकन नाइटमेयर ने उसे ऐसा करने से रोक लिया। हालांकि इसके बाद मैच का रुख पलटने अलगा था क्योंकि लोगन रेफरी से जा टकराए और मौके का फायदा उठाकर उन्होंने रोड्स को लो-ब्लो लगा दिया।

किसने Cody Rhodes को हार से बचाया?

रेफरी के डाउन होने के दौरान लोगन पॉल ने अपने हाथ में ब्रास नकल्स हाथ में पहने और कोडी रोड्स को नॉकआउट पंच लगाने की तैयारी में थे। जब लोगन पंच लगाने वाले थे तभी सऊदी अरब के अभिनेता इब्राहिम अल हजाज ने लोगन का पैर पकड़ कर उन्हें गिरा दिया। इस कारण लोगन ब्रास नकल्स का इस्तेमाल नहीं कर पाए और अगले ही पल कोडी रोड्स ने अपने चैलेंजर को पकड़ा और उन्हें जोरदार अंदाज में 2 बार क्रॉस रोड्स लगाया। कोडी रोड्स ने पिन के जरिए जीत हासिल कर अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड कर लिया है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement