Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

ड्रू मैकइंटायर का WWE चैंपियन बनने का सपना रह गया अधूरा, Clash at the Castle 2024 में सीएम पंक ने लूटी महफिल

Published at :June 16, 2024 at 3:07 AM
Modified at :June 16, 2024 at 3:07 AM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


Clash at the Castle 2024 में ड्रू मैकइंटायर को डेमियन प्रीस्ट के हाथों हार मिली।

WWE Clash at the Castle 2024 के मेन इवेंट में डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने बेईमानी करते हुए ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) को हराने में सफलता पाई है। इसी के साथ उन्होंने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया है। दोनों हेवीवेट रेसलर्स की भिड़ंत खतरनाक एक्शन और मूव्स से भरी रही, लेकिन अंत में सीएम पंक (CM Punk) ने आकर महफिल लूटी। क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) इवेंट में 2 साल पहले भी मैकइंटायर, रोमन रेंस के खिलाफ बेईमानी के कारण हार गए थे।

मैकइंटायर और प्रीस्ट के मैच की शुरुआत में दोनों रेसलर्स ने खुद को ज्यादा ताकतवर दिखाने की कोशिश की। स्कॉटलैंड का क्राउड मैकइंटायर के हर एक मूव को चीयर, लेकिन प्रीस्ट के मूव्स को बू कर रहा था। दोनों हेवीवेट रेसलर्स की भिड़ंत में एक-एक मूव जान फूंक रहा था। मैच का सबसे यादगार मूव वह रहा जब मैकइंटायर ने 275 पाउंड्स वजन होते हुए भी टॉप रोप के ऊपर से रिंगसाइड पर खड़े डेमियन प्रीस्ट को जोरदार मूव लगाया।

मैकइंटायर का सुपलेक्स और फ्यूचर शॉक DDT लगाना और फिर भी डेमियन प्रीस्ट का किकआउट कर देना मैच के यादगार लम्हे रहे। इस बीच प्रीस्ट भी भागते हुए टॉप रोप के ऊपर से फ्लाइंग मूव लगाना चाह रहे थे, लेकिन उनका पैर रोप्स में फंस गया था। कमेंटेटर्स ने भी कहा कि प्रीस्ट शायद चोटिल हो गए हैं।

प्रीस्ट पूरे मैच के दौरान लड़खड़ाते रहे और स्कॉटिश साइकोपैथ ने कई बार इसका फायदा भी उठाया। मैच का अंत तब हुआ जब रेफरी के डाउन होने के बाद मैकइंटायर मैच लगभग जीत चुके थे, लेकिन नए रेफरी के तौर पर सीएम पंक बाहर आए, जिन्होंने मैकइंटायर को लो-ब्लो लगा दिया। दूसरी ओर प्रीस्ट ने अपना फिनिशर लगाने के बाद पिन के जरिए मैच जीता।

CM Punk ने लूट ली महफिल

स्कॉटलैंड का क्राउड अपने होमटाउन हीरो ड्रू मैकइंटायर को पूरे मैच में चीयर करता रहा। दरअसल मैच में रेफरी गलती से रिंग से बाहर जा गिरा, जिसे रिंग में आने में काफी देर लगी। जब तक रेफरी डाउन रहा, उस दौरान मैकइंटायर ने कई जोरदार मूव्स लगाए और क्लेमोर किक भी लगाई। इसके बाद जब उन्होंने प्रीस्ट को पिन किया तो काउंट करने के लिए वहां रेफरी मौजूद नहीं था।

नए रेफरी के तौर पर सीएम पंक ने बाहर आकर महफिल लूटी। पंक ने 3 काउंट पूरे नहीं किए और अगले ही पल उन्होंने स्कॉटिश साइकोपैथ को लो-ब्लो लगा दिया। इतने में ऑरिजिनल रेफरी बाहर आया, लेकिन तब तक डेमियन प्रीस्ट मौके का भरपूर फायदा उठा चुके थे।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement