Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

John Cena की रिटायरमेंट मैच में इन पांच WWE स्टार्स से हो सकती है भिड़ंत

Published at :July 8, 2024 at 2:48 PM
Modified at :July 8, 2024 at 2:48 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


रेसलमेनिया 41 में John Cena WWE में अपना आखिरी मैच लड़ेंगे।

जॉन सीना (John Cena) WWE के सबसे महान सुपरस्टार्स में से एक हैं और उन्होंने अपने जीवन के करीब 2 दशक प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री को समर्पित किए हैं। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन अब एक्टिंग पर काफी ध्यान दे रहे हैं और एक पार्ट-टाइम रेसलर के तौर पर कभी-कभी WWE में आते रहते हैं। मगर मनी इन द बैंक (Money in the Bank) में अपनी रिटायरमेंट की बात कहकर उन्होंने सबको चौंका दिया था।

जॉन सीना ने बताया कि वो Netflix पर रॉ के डेब्यू, Royal Rumble 2025, Elimination Chamber 2025 में मौजूद रहेंगे और WrestleMania 41 में अपने करियर का आखिरी मैच लड़ेंगे। इस आर्टिकल में आइए हम आपको उन पांच WWE सुपरस्टार्स के बारे में बताते हैं, जिनके साथ जॉन सीना अपना रिटायरमेंट मैच लड़ सकते हैं।

5. सैमी जेन

जॉन सीना ने अपने WWE करियर में कुल 25 चैंपियनशिप जीती हैं, लेकिन वो अब तक ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनने का गौरव हासिल नहीं कर सके हैं। उन्हें यह उपलब्धि प्राप्त करने के लिए इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियनशिप जीतनी बाकी है, जो अभी सैमी जेन के पास है। ऐसे में संभव है कि जॉन ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनने की उपलब्धि हासिल करने के लिए सैमी जेन या उस समय इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियन रहने वाले सुपरस्टार को चैलेंज कर सकते हैं। यह एक ऐसी उपलब्धि है, जिसे जॉन डिजर्व करते हैं।

4. सोलो सिकोआ

जॉन सीना और सोलो सिकोआ का आखिरी बार आमना-सामना Crown Jewel 2023 में हुआ था, जहां सिकोआ ने एकतरफा अंदाज में द चैम्प को हराया था। इस बीच WrestleMania 40 में वापसी कर जॉन ने सोलो सिकोआ पर अटैक करके भविष्य में रीमैच होने के संकेत दिए थे। चूंकि बेबीफेस रहते जॉन को उस फ्यूड में बहुत ज्यादा कमजोर दिखाया गया था, इसलिए कहीं ना कहीं फैंस भी चाहते होंगे कि द चैम्प को सिकोआ से बदला लेने का मौका जरूर मिले, जिससे जॉन के साथ-साथ फैंस भी उनके रिटायरमेंट मैच को अच्छी यादों के लिए याद रखें।

3. कोडी रोड्स

जॉन सीना अपनी लीगेसी कोडी रोड्स के हाथों में सौंपने के लिए उनके साथ रिटायरमेंट मैच लड़ सकते हैं। जॉन अपने दौर में WWE के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार रहे और फैंस उन्हें किसी सुपरहीरो के रूप में देखते थे, अब कोडी रोड्स भी उसी राह पर आगे बढ़ रहे हैं। रोड्स को भी कंपनी खूब प्रोटेक्ट कर रही है और ऐसे में संभव है कि WrestleMania 41 में अपने रिटायरमेंट मैच में जॉन सीना अपनी विरासत द अमेरिकन नाइटमेयर के हाथों में सौंप सकते हैं।

2. सीएम पंक

Money in the Bank 2024 के बाद हुई पोस्ट-शो कॉन्फ्रेंस में सीएम पंक ने अपने जॉन सीना के साथ रिलेशन पर बात की और इच्छा जताते हुए कहा कि वो एक आखिरी बार द चैम्प के साथ रिंग शेयर करना चाहते हैं। पंक और जॉन पहले भी दुश्मन रह चुके हैं और वो पंक ही थे, जिनके साथ 2011 की स्टोरीलाइन में जॉन सीना को बेबीफेस होते हुए भी बू किया जा रहा था। दोनों दिग्गज रेसलर्स का एक आखिरी बार आमने-सामने आना फैंस को भी खूब पसंद आ सकता है।

1. रैंडी ऑर्टन

जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन WWE के इतिहास में एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन रहे हैं, लेकिन रियल लाइफ में वो बेस्ट फ्रेंड हैं। द वाइपर एक इंटरव्यू में इच्छा जताते हुए कह चुके हैं कि वो एक बार फिर वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में जॉन सीना से लड़ना चाहते हैं, जिससे वो जॉन के रिकॉर्ड को तोड़ने के करीब आ सकें। 2 रियल लाइफ बेस्ट फ्रेंड्स, WWE में रहे कट्टर दुश्मन और 2 ऐसे रेसलर्स की भिड़ंत आइकॉनिक रह सकती है जो 10 से भी ज्यादा बार वर्ल्ड चैंपियन रहे हों।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement