Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Jimmy Uso की वापसी के तारीख का हुआ खुलासा, WWE में आते ही करेंगे हिसाब चुकता

Published at :June 27, 2024 at 9:13 PM
Modified at :June 27, 2024 at 9:13 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


रेसलमेनिया 40 के ठीक बाद स्मैकडाउन में जिमी उसो पर बुरी तरह हमला हुआ था।

जिमी उसो (Jimmy Uso) को WWE WrestleMania 40 में जे उसो (Jey Uso) के हाथों सिंगल्स मैच में हार मिली थी। वहीं जिमी को टीवी पर आखिरी बार रेसलमेनिया (WrestleMania 40) से अगले स्मैकडाउन (SmackDown) इवेंट में देखा गया था। उस इवेंट में सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने द ब्लडलाइन को टेकओवर करते हुए टामा टोंगा (Tama Tonga) की मदद से जिमी पर अटैक किया और उन्हें इस ग्रुप से बाहर निकाल फेंका था।

सोलो सिकोआ उसके बाद टोंगा लोआ और जैकब फाटू को भी अपने साथ जोड़ चुके हैं। मगर अब जिमी उसो के रिटर्न की खबरें सामने आई हैं। WWE हॉल ऑफ फेमर रिकिशी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि जिमी उसो जब भी वापस आएंगे तब शायद बेबीफेस किरदार में आकर जे उसो के साथ रियूनियन करेंगे और रोमन रेंस भी उनके साथ बेबीफेस बन सकते हैं। वहीं जिमी को हाल ही में बैकस्टेज भी देखा गया था, जिससे उनकी जल्द वापसी की उम्मीद की जाने लगी है।

WWE में कब होगी Jimmy Uso की वापसी?

रिटर्न की खबरों के बीच आपको बता दें कि WWE का आगामी पे-पर-व्यू इवेंट Money in the Bank 2024 है। इसी इवेंट में सोलो सिकोआ, टामा टोंगा और टोंगा लोआ टीम बनाकर 6-मैन टैग टीम मैच में कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस की तिकड़ी का सामना करने वाले हैं।

सोलो सिकोआ की लीडरशिप में नया ब्लडलाइन अन्य रेसलर्स का बुरा हाल करता दिखा है और उन बातों को भी अभी ज्यादा समय नहीं बीता है जब जिमी उसो को बुरी तरह पीटकर सिकोआ ने उन्हें ग्रुप से बाहर कर दिया था। ऐसे में संभव है कि जिमी, Money in the Bank 2024 में वापसी कर द ब्लडलाइन की 6-मैन टैग टीम मैच में हार का कारण बन सकते हैं। इससे ना केवल वो अपने ऊपर हुए अटैक का बदला पूरा कर पाएंगे बल्कि जिमी के बेबीफेस किरदार में आने से रोमन रेंस की वापसी की भी नींव रखी जा सकेगी।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement