Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns vs Cody Rhodes मैच में दखल डालने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट

Published at :April 8, 2024 at 6:02 PM
Modified at :April 8, 2024 at 6:03 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


अमेरिकन नाइटमेयर ने आखिरकार WrestleMania 40 में अपनी कहानी समाप्त कर दी।

WWE WrestleMania 40 नाइट 2 में सबको रोमन रेंस vs कोडी रोड्स (Cody Rhodes) मैच का इंतज़ार था। मेन इवेंट मैच में आखिरकार कोडी रोड्स ने 1,317 दिन के बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत कर दिया है। चूंकि नाइट 1 में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस की टीम को द रॉक और रोमन रेंस की जोड़ी ने हराया था, इसलिए अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप मैच में ब्लडलाइन रूल्स की शर्त को जोड़ा गया था।

रोमन रेंस ने रिंग में कोडी रोड्स को खूब पीटा, कई खतरनाक हथियारों का भी इस्तेमाल किया लेकिन द अमेरिकन नाइटमेयर अपने पिता के सपने को पूरा करने पर अड़िग थे। लेकिन इस बार

इन सुपरस्टार्स ने Roman Reigns vs Cody Rhodes मैच में डाला दखल:

जिमी उसो

रोमन रेंस और कोडी रोड्स के मैच में सबसे पहला दखल जिमी उसो ने डाला, उन्होंने कोडी पर सुपर किक मारकर कोडी को दूसरा क्रॉस रोड्स देने से रोका, इस हस्तक्षेफ का फायदा उठाकर रोमन ने कोडी पर सुपरमैन पंच से हमला किया था।

जे उसो

जे उसो एक बार फिर अपने भाई पर भारी पड़े, जिमी जब रोमन रेंस की मदद कर रहे थे। उस समय जे उसो आए और उन्होंने जिमी पर स्पियर से हमला करके उन्हें टैबल के ऊपर पटक दिया।

सोलो सिकोआ

सोलो सिकोआ ने भी इस मैच में खलल डाला जब कोडी, रोमन को तीसरा क्रॉस रोड्स देने वाला था। सोलो ने आकर कोडी पर समोअन स्पाइक्ड से हमला किया और इसके बाद रोमन के साथ मिलकर उन्हें समोअन स्पाइक और स्पीयर का कॉम्बो भी दिया। लेकिन सोलो ज्यादा देर रोमन की मदद नहीं कर पाए, क्योंकि उनके पूराने दुश्मन जॉन सीना ने वापसी करते हुए उन पर हमला कर दिया।

जॉन सीना

जॉन सीना ने सोलो सिकोआ को मैच से दूर करने के लिए वापसी की, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच पहले भी भिड़ंत हो चुकी है। सीना ने आते ही सोलो को रिंग से बाहर फेंका, यही नहीं उन्होंने रोमन पर भी एक एटीट्यूड एडजस्टमेंट से हमला किया और अंत में सोलो को भी कमेंट्री टेबल के ऊपर एटीट्यूड एडजस्टमेंट दे दिया।

‘फाइनल बॉस’ रॉक

जॉन सीना का मुकाबला करने के लिए द रॉक रिंग में आए, दोनों ने थोड़े समय के लिए एक-दूसरे को देखा और अंत में सीना के कुछ करने से पहले रॉक ने उन्हें रॉक बॉटम दे दिया। इसके बाद रॉक ने कोडी पर हमला करने के लिए मोमा रोड्स बेल्ट निकाला।

‘द शील्ड’ सैथ रॉलिन्स

रॉक का ध्यान भटकाने के लिए ‘द शील्ड’ म्यूजिक बजाया गया, इसके बाद शील्ड गेटअप के साथ सैथ रॉलिन्स कुर्सी लेकर रिंग में आए, जिन्हें रोमन रेंस ने सुपरमैन पंच मारकर बाहर कर दिया।

द अंडरटेकर

रॉक जब कोडी पर हमला करने वाले थे उस समय अंडरटेकर की सिग्नेचर घंटी बजी और लाइटें बंद हो गई। इसके बाद टेकर, रॉक के पीछे आए और द फाइनल बॉस को चोकस्लैम मारकर वहां से चले गए।

टेकर के जाने के बाद कोडी ने रोमन के स्पियर को काउंटर किया और तीन क्रॉस रोड्स मारकर मैच जीत लिया और रोमन रेंस के 1316 दिनों के ऐतिहासिक खिताब शासनकाल को आखिरकार समाप्त कर दिया। वहीं कोडी रोड्स की कहानी भी इस जीत के साथ समाप्त हो गई। इस मैच के बाद एलए नाइट, रैंडी ऑर्टन, केविन ओवेंस, सैमी जेन, सीएम पंक, सैथ रॉलिंस, ट्रिपल एच और जे उसो रिंग में आए और कोडी के साथ मिलकर उनकी जीत का जश्न मनाया।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement