Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11 Auction: भरत हूडा बने यूपी योद्धा का हिस्सा, जमकर लगी बोली

Published at :August 15, 2024 at 9:59 PM
Modified at :August 15, 2024 at 9:59 PM
Post Featured Image

Rahul Gupta


भरत इस बार यूपी के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

युवा रेडर भरत हूडा के लिए पीकेएल (PKL 11) के ऑक्शन में काफी महंगी बोली लगी है। उन्हें पीकेएल के 11वें सीजन के ऑक्शन के दौरान यूपी योद्धा की टीम ने खरीदा है। भरत की बेस प्राइस काफी कम थी लेकिन इसके बावजूद बिडिंग वार में उनके लिए 1 करोड़ से ज्यादा की बोली लग गई। भरत हूडा को यूपी योद्धा की टीम ने 1 करोड़ 30 लाख की रकम में हासिल किया। अब भरत यूपी की टीम में परदीप नरवाल की जगह खेलते हुए नजर आएंगे।

भरत हूडा को ऑक्शन से पहले बेंगलुरू बुल्स ने किया था रिलीज

भरत की अगर बात करें तो पिछले कुछ सीजन से वो बेंगलुरू बुल्स के लिए खेल रहे थे। 9वें सीजन के दौरान तो उनका प्रदर्शन अच्छा रहा था लेकिन 10वें सीजन के दौरान वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे। भरत बीते सीजन 18 मैचों में 109 प्वॉइंट्स ही हासिल कर सके थे। इसी वजह से फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज करने का फैसला किया था। हालांकि यूपी ने उन्हें हासिल कर लिया है और वो यही उम्मीद करेंगे कि भरत उनके लिए इस बार काफी बेहतरीन खेल दिखाएं और टीम को चैंपियन बनाएं।

यूपी योद्धा की नैय्या पार लगा पाएंगे भरत?

यूपी योद्धा की अगर बात करें तो उनके लिए पिछला सीजन अच्छा नहीं रहा था। वो पहली बार पीकेएल इतिहास के प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाए थे। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका प्रदर्शन कितना खराब रहा था। इसी वजह से यूपी ने अपने कई सारे खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया था। हालांकि सुरेंदर गिल को उन्होंने बरकरार रखा था और अब भरत हूडा के साथ वो खेलते हुए नजर आएंगे।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement