Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11 पॉइंट्स टेबल, सबसे ज्यादा रेड और टैकल पॉइंट्स, मैच 12 तक

Published at :October 24, 2024 at 1:09 AM
Modified at :October 24, 2024 at 1:09 AM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


तमिल थलाइवाज और यू मुम्बा को जीत से फायदा हुआ।

23 अक्टूबर को प्रो कबड्डी लीग के 11वें सीजन (PKL 11) में पहला मैच तमिल थलाइवाज और पुनेरी पलटन के बीच हुआ, जिसमें पुणे को 35-30 से चौंकाने वाली हार झेलनी पड़ी है। वहीं दिन के दूसरे मैच में यू मुम्बा ने करीबी मुकाबले में गुजरात जायंट्स को 33-27 से हराकर सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज करने में सफलता पाई है।

तमिल थलाइवाज की रेडिंग यूनिट कहर बरपा रही है, वहीं डिफेंस में अभी भी गुंजाइश दिखाई दे रही है। नरेंदर कंडोला आज भी खूब चले और पुणे के डिफेंडरों पर लगातार भारी पड़े। यह साफ देखा गया कि पुनेरी पलटन एकजुट होकर प्रदर्शन नहीं कर सकी। वहीं यू मुम्बा खास तौर पर दूसरे हाफ में गुजरात जायंट्स पर बहुत हावी रही। आज के मैचों के बाद आइए जानते हैं कि पॉइंट्स टेबल, ग्रीन बैंड और ऑरेंज बैंड की रेस में क्या बदलाव हुए हैं।

PKL 11 पॉइंट्स टेबल

PKL 11 Points Table

तमिल थलाइवाज ने PKL 11 में लगातार दूसरी जीत दर्ज कर पॉइंट्स टेबल में चौथा स्थान प्राप्त कर लिया है, जिसके अभी 10 अंक हैं। वहीं पुनेरी पलटन इस हार के बावजूद पहले स्थान पर बनी हुई है, जिसके नाम 11 पॉइंट्स हैं। वहीं सीजन में अपनी पहली जीत के बाद यू मुम्बा 5 अंकों के साथ सातवें नंबर आ गई है, वहीं गुजरात जायंट्स अभी छठे स्थान पर है जिसके नाम अभी 6 पॉइंट्स हैं। जयपुर पिंक पैंथर्स और यूपी योद्धा अभी क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर बने हुए हैं।

ग्रीन बैंड की रेस में टॉप पर कौन?

23 अक्टूबर को हुए दोनों मैचों के बाद ग्रीन बैंड की रेस के टॉप-5 में केवल एक बदलाव हुआ है। तमिल थलाइवाज के नरेंदर कंडोला अब 19 रेड पॉइंट्स के साथ पांचवें स्थान पर आ गए हैं। जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान अर्जुन देशवाल 34 पॉइंट्स के साथ अब भी टॉप पर विराजमान हैं। पवन सहरावत दूसरे, तो परदीप नरवाल और सुरेंदर गिल क्रमशः तीसरे और चौथे स्थान पर बने हुए हैं।

1. अर्जुन देशवाल (जयपुर पिंक पैंथर्स) – 34 पॉइंट्स

2. पवन सहरावत (तेलुगू टाइटंस) – 29 पॉइंट्स

3. परदीप नरवाल (बेंगलुरु बुल्स) – 28 पॉइंट्स

4. सुरेंदर गिल (यूपी योद्धा) – 19 पॉइंट्स

5. नरेंदर कंडोला (तमिल थलाइवाज) – 19 पॉइंट्स

ऑरेंज बैंड की रेस में टॉप पर कौन?

ग्रीन बैंड की तरह ऑरेंज बैंड की रेस के टॉप-5 में भी एक ही बदलाव हुआ है। गुजरात जायंट्स के सोमबीर ने यू मुम्बा के खिलाफ हाई-5 स्कोर किया, जिससे उनके नाम 11 टैकल पॉइंट्स हो गए हैं। वो टॉप डिफेंडरों की लिस्ट में दूसरे स्थान पर आ गए हैं। पुनेरी पलटन के गौरव खत्री 14 टैकल पॉइंट्स के साथ पहले स्थान पर विराजमान हैं और यूपी योद्धा के सुमित 11 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर हैं। फिलहाल अमन और सुरिंदर सिंह क्रमशः चौथे और पांचवें नंबर पर हैं।

1. गौरव खत्री (पुनेरी पलटन) – 14 पॉइंट्स

2. सोमबीर (गुजरात जायंट्स) – 11 पॉइंट्स

3. सुमित (यूपी योद्धा) – 11 पॉइंट्स

4. अमन (पुनेरी पलटन) – 10 पॉइंट्स

5. सुरिंदर सिंह (बेंगलुरु बुल्स) – 8 पॉइंट्स

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement