Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11 पॉइंट्स टेबल, सबसे ज्यादा रेड और टैकल पॉइंट्स, मैच 22 तक

Published at :October 29, 2024 at 1:46 AM
Modified at :October 29, 2024 at 1:46 AM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


तेलुगू टाइटंस ने पटना को हराकर पीकेएल 11 में अपनी दूसरी जीत हासिल की।

28 अक्टूबर को प्रो कबड्डी लीग के 11वें सीजन (PKL 11) में पहला मैच हरियाणा स्टीलर्स और दबंग दिल्ली के बीच खेला गया, जिसमें हरियाणा ने 41-34 से जीत दर्ज करके अंक तालिका में बड़ी छलांग लगाई है। दूसरी ओर तेलुगू टाइटंस लगातार 3 हार झेल चुकी थी, लेकिन इस बार उसने पटना पाइरेट्स को 28-26 के करीबी अंतर से हराया है।

आज के मैचों में हरियाणा स्टीलर्स ने एकजुट होकर प्रदर्शन किया और मोहम्मदरेजा शादलू ने ऑल-राउंड प्रदर्शन करके कुल 10 अंक हासिल किए। दूसरी ओर तेलुगू टाइटंस की जीत में आशीष नरवाल और अंकित का काफी अहम रोल रहा और देवांक इस बार पटना के लिए कुछ बड़ा कमाल नहीं कर पाए। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं कि 28 अक्टूबर के मैचों के बाद PKL 11 की पॉइंट्स टेबल, ग्रीन बैंड और ऑरेंज बैंड की रेस में क्या बदलाव हुए हैं।

PKL 11 पॉइंट्स टेबल

PKL 11 Points Table, Most Raid and Tackle Points after match 22, Telugu Titans vs Patna Pirates
PKL 11 Points Table after match 22

हरियाणा स्टीलर्स सीजन में अपना पहला मैच हर गई थी, लेकिन अब लगातार 2 जीत के बाद यह टीम सातवें स्थान पर आ गई है। दूसरी ओर दबंग दिल्ली अभी 12 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर मौजूद है। तेलुगू टाइटंस ने आखिरकार अपने हार के सिलसिले को समाप्त कर दिया है और पवन सहरावत की कप्तानी वाली टीम 11 पॉइंट्स के साथ छठे स्थान पर आ गई है। वहीं पटना पाइरेट्स पिछला मैच धमाकेदार अंदाज में जीतने के बाद एक बार फिर फुस्स हो गई है, जिससे वो 11वें स्थान पर मौजूद है।

ग्रीन बैंड की रेस में टॉप पर कौन?

28 अक्टूबर को हुए मैचों के बाद भी पवन सहरावत सीजन के टॉप रेडर बने हुए हैं, जिनके नाम अभ 52 रेड पॉइंट्स हैं। अर्जुन देशवाल 44 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं। आशु मलिक ने हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ सुपर-10 स्कोर किया, जिससे वो 41 रेड पॉइंट्स के साथ वो तीसरे नंबर पर आ गए हैं। चौथे और पांचवें स्थान पर क्रमशः भरत हुड्डा और देवांक मौजूद हैं।

1. पवन सहरावत (तेलुगू टाइटंस) – 52 पॉइंट्स

2. अर्जुन देशवाल (जयपुर पिंक पैंथर्स) – 44 पॉइंट्स

3. आशु मलिक (दबंग दिल्ली) – 41 पॉइंट्स

4. भरत हुड्डा (यूपी योद्धा) – 40 पॉइंट्स

5. देवांक (पटना पाइरेट्स) – 38 पॉइंट्स

ऑरेंज बैंड की रेस में टॉप पर कौन?

आज के मैचों के बाद ऑरेंज बैंड की रेस में ज्यादा बदलाव नहीं हुए हैं। गौरव खत्री अब भी 18 टैकल पॉइंट्स के साथ टॉप पर विराजमान हैं और पुनेरी पलटन में उनके टीम मेंबर अमन के नाम अभी 14 पॉइंट्स हैं और तीसरे स्थान पर बने हुए हैं। यूपी योद्धा के सुमित फिलहाल 16 टैकल पॉइंट्स के साथ दूसरे नंबर पर विराजमान हैं। चौथे और पांचवें स्थान पर क्रमशः तमिल थलाइवाज के नितेश कुमार और पटना पाइरेट्स के अंकित हैं।

1. गौरव खत्री (पुनेरी पलटन) – 18 पॉइंट्स

2. सुमित (यूपी योद्धा) – 16 पॉइंट्स

3. अमन (पुनेरी पलटन) – 14 पॉइंट्स

4. नितेश कुमार (तमिल थलाइवाज) – 13 पॉइंट्स

5. अंकित (पटना पाइरेट्स) – 13 पॉइंट्स

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement