Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

पांच बड़े कारण क्यों अंकल हाउडी को Money in the Bank 2024 से पहले WWE में वापसी करनी चाहिए

Published at :June 10, 2024 at 3:44 PM
Modified at :June 10, 2024 at 3:44 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


अंकल हाउडी की वापसी को लंबे समय से टीज किया जा रहा है।

अंकल हाउडी (Uncle Howdy) का कैरेक्टर रहस्यों से भरा हुआ है और पिछले साल ब्रे वायट के निधन के बाद WWE में लगातार हाउडी की वापसी को टीज किया जाता रहा है। उनके रिटर्न से जुड़े क्यूआर कोड्स कई महीनों से स्क्रीन पर दिखाई देते रहे हैं, लेकिन अभी तक वापसी की तारीख का ऐलान नहीं हुआ है। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन पांच कारणों के बारे में, जिनके चलते अंकल हाउडी को Money in the Bank 2024 से पहले WWE में वापसी कर लेनी चाहिए।

5. बहुत लंबे समय से संकेत मिल रहे हैं

WWE अब पिछले 2 महीनों से अंकल हाउडी के रिटर्न से संबंधित क्यूआर कोड्स और ग्लिच दिखाती रही है। हालांकि हर बार क्यूआर कोड्स और ग्लिच के दौरान कई नई और रहस्यमयी चीजें देखने को मिलती हैं, लेकिन यह अब भी लोगों के लिए रहस्य बना हुआ है कि आखिर हाउडी कब रिटर्न करेंगे। बहुत ज्यादा लंबे समय तक एक ही चीज करते रहना सही नहीं है, इसलिए बेहतर होगा कि हाउडी को Money in the Bank 2024 से पहले ही रिटर्न कर लेना चाहिए।

4. कमेंटेटर्स ने अंकल हाउडी के रिटर्न को टीज करना शुरू कर दिया

पहले केवल क्यूआर कोड्स और ग्लिच के जरिए अंकल हाउडी के रिटर्न को टीज़ किया जा रहा था। मगर पिछले कुछ हफ्तों में देखा गया है कि कमेंटेटर्स ने भी वीकली और पे-पर-व्यू इवेंट्स में इस विषय पर बात करनी शुरू कर दी है। इतिहास गवाह रहा है कि कमेंटेटर्स आमतौर पर किसी सुपरस्टार का जिक्र बार-बार तब करते हैं जब कोई सुपरस्टार बहुत जल्द सरप्राइज़ रिटर्न या एंट्री लेने वाला हो।

3. फैंस ऊबने लगेंगे

WWE फैंस इन दिनों सोशल मीडिया पर अंकल हाउडी से जुड़े क्यूआर कोड्स और ग्लिच को लेकर खूब चर्चाएं कर रहे हैं, लेकिन काफी लोग इससे ऊबने भी लगे हैं क्योंकि काफी लंबे समय से हाउडी के रिटर्न को केवल टीज़ ही किया जा रहा है और कोई प्रैक्टिकल वर्क करने की ओर ध्यान नहीं दिया गया है। लंबे टीज़ से लोग अंकल हाउडी के रिटर्न से काफी उम्मीदें जताने लगे हैं, लेकिन एक छोटी से गलती भी रिटर्न से पहले ही अंकल हाउडी के किरदार को कमजोर कर सकती है।

2. अन्य स्टोरीलाइंस के कारण फीका पड़ सकता है अंकल हाउडी का किरदार

कुछ मौजूदा स्टोरीलाइंस पर नजर डाली जाए तो यह स्पष्ट है कि WWE उन्हें बहुत ज्यादा दिलचस्प एंगल देने की कोशिश कर रही है। द ब्लडलाइन से लेकर इंटरकॉन्टिनेन्टल टाइटल फ्यूड और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप स्टोरीलाइन ने भी सबका ध्यान खींचा हुआ है। इससे पहले अंकल हाउडी का किरदार इन दिलचस्प स्टोरीलाइंस के कारण फीका पड़ने लगे, बेहतर होगा कि WWE उनकी Money in the Bank 2024 से पहले जरूर वापसी करवाए।

1. WWE SummerSlam 2024 में बड़ा मैच बुक करने के लिए

WWE SummerSlam 2024 के आयोजन में अब ज्यादा समय बाकी नहीं है, जिसे साल के चार सबसे बड़े इवेंट्स में जगत दी जाती है। ऐसे में Money in the Bank 2024 से पहले वापसी कर अंकल हाउडी एक ऐसी स्टोरीलाइन का हिस्सा बन सकते हैं, जिससे उन्हें भी SummerSlam में एक बड़ा मैच मिल सके। वापसी के बाद हाउडी का SummerSlam में पहला मैच धमाल मचा सकता है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement