Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE में Roman Reigns के एक और भाई की होगी एंट्री, Bad Blood 2024 में मचने वाला है धमाल

Published at :September 23, 2024 at 7:23 PM
Modified at :September 23, 2024 at 7:24 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


Bad Blood 2024 में रोमन रेंस और कोडी रोड्स टीम बनाकर मैच लड़ेंगे।

WWE Bad Blood 2024 पे-पर-व्यू इवेंट का आयोजन कुछ ही दिन दूर रह गया है। जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं वैसे-वैसे द ब्लडलाइन (The Bloodline) स्टोरीलाइन में एक नए सदस्य के आने की अटकलें तेज होती जा रही हैं। कुछ समय पहले पॉल हेमन ने कहा था कि ब्लडलाइन स्टोरीलाइन में कई सारे डेब्यू हो सकते हैं और अब जे उसो (Jey Uso) ने भी कुछ ऐसा ही होने के संकेत दिए हैं।

अटकलें हैं कि रोमन रेंस (Roman Reigns) के कजिन ब्रदर, जिल्ला फाटू (Zilla Fatu) जल्द WWE में डेब्यू कर सकते हैं। उनके डेब्यू की उम्मीद इसलिए भी बढ़ गई है क्योंकि वो अब तक गेम चेंजर रेसलिंग (GCW) में काम कर रहे थे, लेकिन GCW ने हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से बताया है कि जिल्ला अगले शोज में परफॉर्म करते हुए नहीं दिखेंगे।

GCW ने X(पूर्व ट्विटर) पर लिखा, “जिल्ला फाटू आज फिलाडेल्फिया और भविष्य में होने वाले GCW के किसी भी इवेंट में परफॉर्म करते हुए नजर नहीं आएंगे। हमने इस स्थिति से बचने का हर संभव प्रयास किया, लेकिन हम अब एक निर्णायक लम्हे पर पहुंच गए हैं।

उमागा के बेटे हैं जिल्ला फाटू

जिल्ला फाटू का परिवार भी रेसलिंग से जुड़ा रहा है और वो स्वर्गीय रेसलर उमागा के बेटे हैं। आपको याद दिला दें कि उमागा ने 2006 से 2009 तक WWE में कई दिग्गजों के साथ रिंग शेयर की और उनका पीट-पीटकर बुरा हाल भी किया था। जिल्ला फाटू की उम्र अभी महज 25 वर्ष है और उन्हें बुकर टी ने ट्रेनिंग दी है।

आगामी पे-पर-व्यू इवेंट यानी Bad Blood 2024 में रोमन रेंस और कोडी रोड्स टीम बनाकर सोलो सिकोआ और जैकब फाटू की टीम का सामना करने वाले हैं। इसी इवेंट में डेब्यू करके जिल्ला रेसलिंग जगत में तहलका मचा सकते हैं। मगर यह अभी स्पष्ट नहीं है कि वो बेबीफेस किरदार में आकर रोमन और कोडी का साथ देंगे या फिर हील किरदार में ढल कर ब्लडलाइन 2.0 के साथ जुड़ जाएंगे।

मौजूदा परिस्थितियों को देखा जाए तो हिकुलेओ द्वारा सोलो सिकोआ के साथ आने की अधिक संभावनाएं हैं। ऐसे में संभव है कि जिल्ला फाटू, रोमन रेंस का साथ दे सकते हैं। यह भी गौर करने वाली बात है कि रोमन रेंस ने अब तक ऑरिजिनल ब्लडलाइन के रीयूनियन के कोई संकेत नहीं दिए हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement