Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Seth Rollins WWE के इस बड़े इवेंट से करेंगे वापसी, मचने वाला है बड़ा धमाल

Published at :September 30, 2024 at 2:26 PM
Modified at :September 30, 2024 at 2:26 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


समरस्लैम इवेंट के बाद हुए रॉ के एपिसोड से सैथ रॉलिंस ब्रेक पर हैं।

सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) आखिरी बार 5 अगस्त के रॉ (Raw) एपिसोड में दिखाई दिए थे, जहां उन्होंने सीएम पंक (CM Punk) को कन्फ्रंट किया था। इस कन्फ्रंटेशन के बाद ब्रॉन्सन रीड पर ना जाने कौन सा भूत सवार हुआ कि उन्होंने 6 सुनामी मूव्स लगाकर सैथ रॉलिंस को अधमरी हालत में ला खड़ा किया था। अब पूरा WWE यूनिवर्स जानना चाहता है कि क्या रॉलिंस अगले पे-पर-व्यू इवेंट यानी बैड ब्लड (Bad Blood 2024) में वापसी करने वाले हैं या नहीं।

सैथ रॉलिंस, हाल ही में NFL में बाल्टीमोर रेवन्स बनाम बफेलो बिल्स के मैच में नजर आए। इस मैच के दौरान रॉलिंस के मैदान में होने की घोषणा की गई और क्राउड को हाइप करने के लिए उनका थीम सॉन्ग भी बजाया गया। अपना थीम सॉन्ग बजने के बाद उन्होंने बैड ब्लड इवेंट और अगले SmackDown एपिसोड को भी प्रमोट किया। आपको बताते चलें कि आगामी पे-पर-व्यू इवेंट में रॉलिंस का कोई मैच नहीं होना है।

क्या WWE Bad Blood 2024 में आएंगे सैथ रॉलिंस?

NFL का मैच देखने पहुंचे सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने कहा, “5 अक्टूबर को पीकॉक नेटवर्क पर WWE आपके लिए लेकर आया है Bad Blood इवेंट। आप इसे बिल्कुल मिस नहीं करना चाहेंगे।” WWE के इवेंट के लिए दी गई प्रोमोशनल स्पीच के कारण अटकलें तेज हो गई हैं कि रॉलिंस बैड ब्लड में आने वाले हैं।

एक रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ कि WWE ने जब बैड ब्लड के लिए टिकट पैकेज जारी किया तब उसके पोस्टर पर भी द विजनरी को देखा गया था। अब हाल ही में सामने आया यह वीडियो संकेत दे रहा है कि रॉलिंस जरूर बैड ब्लड इवेंट में कोई रोल अदा कर सकते हैं। चूंकि ब्रेक पर जाने से पहले रॉलिंस, ड्रू मैकइंटायर vs सीएम पंक स्टोरीलाइन में शामिल थे, इसलिए फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि वो पंक vs मैकइंटायर Hell in a Cell मैच में दखल दे सकते हैं।

दूसरी ओर काफी लोगों का मानना है सैथ रॉलिंस अपनी वापसी पर मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स को टारगेट कर सकते हैं। रॉलिंस ने खून-पसीना एक कर द ब्लडलाइन को टेकडाउन करने के लिए द अमेरिकन नाइटमेयर का साथ दिया था, लेकिन अब वही कोडी रोड्स, बैड ब्लड 2024 में रोमन रेंस के साथ टीम बनाकर मैच लड़ने वाले हैं।

इसके अलावा रॉलिंस को ब्रॉन्सन रीड से भी हिसाब बराबर करना है, लेकिन Bad Blood 2024 के मैच कार्ड में ब्रॉन्सन रीड का कोई मैच शामिल नहीं है। अब देखना दिलचस्प होगा कि रॉलिंस का रिटर्न Bad Blood में होगा या वो उससे पहले ही यानी इस हफ्ते Raw में चौंकाने वाली एंट्री लेने वाले हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement