Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE में Uncle Howdy की वापसी पर आया बड़ा अपडेट? लौटते ही इन सुपरस्टार्स के साथ मिलकर मचाएंगे धमाल

Published at :May 9, 2024 at 5:09 PM
Modified at :May 9, 2024 at 5:09 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


पिछले कई हफ्तों से Uncle Howdy की वापसी के संकेत मिल रहे हैं।

ब्रे वायट के पास एक क्रिएटिव जीनियस माइंड था और उन्होंने अपने करियर में “द फीन्ड” समेत कई आइकॉनिक किरदार निभाए हैं। अगस्त 2023 में उनके दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बाद खबरें थीं कि उनके लिए बनाए गए क्रिएटिव प्लान्स को पूरी तरह समाप्त नहीं किया गया है और बताया गया कि उनके भाई बो डलास, अंकल हाउडी (Uncle Howdy) के किरदार में अपने करियर को आगे बढ़ा सकते हैं।

कई महीनों तक चली अफवाहों के बाद अब WWE ने अंकल हाउडी के रिटर्न को टीज़ करना शुरू कर दिया है। टीवी पर ग्लिच और क्यूआर कोड्स दिखाए जा रहे हैं। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं कि WWE ने अभी तक अंकल हाउडी की वापसी को लेकर क्या संकेत दिए हैं।

कौन होंगे Uncle Howdy के फैक्शन का हिस्सा?

PWinsider की एक रिपोर्ट के अनुसार अंकल हाउडी यानी की बो डलास के फैक्शन में निकी क्रॉस, डेक्सटर लूमिस, जो गेसी और एरिक रोवन को शामिल किया जा सकता है। एलेक्सा ब्लिस, पहले द फीन्ड के साथ काम कर चुकी हैं मगर अंकल हाउडी के साथ उन्हें जोड़े जाने की कोई खबर नहीं है। ऐसा लगता है जैसे इस टीम के सभी मेंबर्स ऐसे रेसलर्स होंगे, जिन्हें किसी फैक्शन से अलग कर दिया गया हो। डेक्सटर लूमिस को ‘The Way’ से बाहर किया गया था, निकी क्रॉस इससे पहले ‘Sanity’ में काम कर चुकी थीं। जो गेसी को ‘Schism’ से बाहर किया गया था, वहीं रोवन का ‘वायट’ फैमिली के साथ इतिहास रहा है।

इस रिपोर्ट में ऐसा कोई खुलासा नहीं किया गया है कि इस फैक्शन का डेब्यू कब होगा, लेकिन एरिक रोवन ने हाल ही में WWE के साथ डील साइन कर ली है। अंकल हाउडी के अलावा ऐसे 6 अन्य मेंबर्स भी हैं, जिन्हें Wyatt6 के साथ जोड़ा गया था। हाल ही में एक PDF फाइल सामने आई, जिसमें कोई पजल बनाया गया था. एक फैन ने उसका मतलब समझाते हुए बताया था कि, “तुम कुछ नहीं जानते. नर्क मात्र एक शब्द है, लेकिन सच्चाई उससे कहीं अधिक कड़वी होती है।”

टीवी पर हाल ही में एक क्यूआर कोड दिखाया गया, जिसके जरिए संकेत दिए गए कि 25 मई को अंकल हाउडी वापस आ सकते हैं। इसी दिन बो डलास (अंकल हाउडी) का जन्मदिन भी है। इससे संकेत मिले हैं कि वो सऊदी अरब में होने वाले आगामी इवेंट में वापसी कर सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement