Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE Bash in Berlin 2024 Results: Gunther ने रिटेन किया अपना वर्ल्ड टाइटल, रैंडी ऑर्टन के हाथ लगी निराशा

Published at :September 1, 2024 at 2:01 AM
Modified at :September 1, 2024 at 2:01 AM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


रैंडी ऑर्टन को दूसरी बार Gunther के हाथों हार मिली।

WWE बैश इन बर्लिन (Bash in Berlin 2024) में वर्ल्ड हैविवेट चैंपियन गुंथर (Gunther) और ‘वाइपर’ रैंडी ऑर्टन के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिली। आप जानते ही होंगे इन दोनों के कहानी की शुरुआत किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के फाइनल में हुई थी, जहां रैंडी मैच हारे नहीं थे। लेकिन रेफरी के गलत फैसले के चलते गुंथर को टूर्नामेंट का विजेता घोषित कर दिया गया था, गुंथर भले ही विजेता बने हो। मगर ट्रिपल एच ने ये वादा किया था कि रैंडी को उनका रीमैच जरूर मिलेगा।

वादे के अनुसार रैंडी ऑर्टन को दोबारा गुंथर के खिलाफ मैच मिला भी, द रिंग जनरल जैसे ही नए वर्ल्ड चैंपियन बने। ठीक वैसे ही उन्हें सबसे पहली चुनौती, रैंडी से ही मिली। चूंकि, रैंडी ये मैच डिजर्व करते थे, इसलिए WWE ने भी बिना किसी सोच विचार के मैच को बुक कर दिया। इस इवेंट में भी दोनों ने आखिरी वक्त तक अपना बेस्ट दिया, लेकिन अंत में बाजी गुंथर ने मारी और इसी के साथ होम क्राउड के सामने अपना पहला टाइटल डिफेंस भी सफलतापूर्वक किया।

रैंडी ऑर्टन और गुंथर के बीच हुआ हाई वोल्टेज मैच

WWE बैश इन बर्लिन में हुए इस मैच की बात करें तो रैंडी ऑर्टन और गुंथर के बीच शुरुआत में ताकत की जंग हुई, लेकिन द रिंग जनरल ने मैच के शुरुआती चोप्स लगाए जिससे ऑर्टन के चेहरे के हाव-भाव बदले नजर आए। कुछ देर बाद ही द वाइपर ने अपने प्रतिद्वंदी के दायें हाथ को निशाना बनाया और उन्हें स्टील स्टेप्स पर दे मारा। उन्होंने कमेंट्री टेबल पर गुंथर को चार बार पटका। ऑर्टन बार-बार द रिंग जनरल के दायें हाथ को निशाना बनाते दिखे। गुंथर के चोप्स के जवाब में ऑर्टन ने भी ऐसा ही किया। गुंथर ने जोरदार जर्मन सुपलेक्स लगाया।

गुंथर ने टॉप रोप के ऊपर से स्प्लैश लगाया, जिसके बाद उनका पिन का प्रयास असफल साबित हुआ। ऑर्टन ने अचानक RKO लगाया, लेकिन गुंथर ने किकआउट किया। स्टील स्टेप्स और कमेंट्री टेबल का भी इस्तेमाल हुआ। गुंथर ने काउंटर मूव का दांव खेलकर स्लीपर होल्ड लगा दिया, जिसके खिलाफ ऑर्टन बेहोशी की हालत में चले गए। इसी के चलते गुंथर ने अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को डिफेंड कर लिया है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement