टीम ने पिछले मैच में यूपी योद्धा को मात दी।

प्रो कबड्डी लीग के सीजन 8 में मंगलवार को लगातार दो हार का सिलसिला तोड़ते हुए आखिरकार बेंगलुरु बुल्स ने यूपी योद्धा को मात दी। बेंगलुरु बुल्स की टीम के लिए डिफेन्स ने बड़े लम्बे समय के बाद अच्छा खेल दिखाया जिससे उनके कप्तान पवन सहरावत काफी खुश नजर आये।

पवन सहरावत ने मैच के बाद कहा, “काफी खुशी है कि लम्बे समय से जो डिफेन्स टीम की वीकनेस बनी हुई वो आज अच्छा खेली। रात को जब टीम मीटिंग हुई थी तब डिफेन्स ने सामने से बोला था कि हमें एक मौका और दे दो हम अच्छा खेलेंगे और उन्होंने इस मौके को सही साबित भी किया।”

बेंगलुरु बुल्स के कप्तान का मानना है कि उनका डिफेन्स और रेडिंग डिपार्टमेंट ऐसे ही प्रदर्शन करे जैसे उसने यूपी के खिलाफ किया है तो उनकी टीम के लिए लीग के प्लेऑफ की राह आसान हो जाएगी। उन्होंने कहा, “कप्तान के तौर पर मै ऐसे देख रहा हूँ कि अगर आने वाले मैचों में टीम का डिफेन्स ऐसे ही खेले और रेडर्स भी अच्छे स्कोर करें तो हम मैच वन साइडेड जीत के प्लेऑफ में आराम से क्वालीफाई कर सकते हैं।”  

डिफेन्स और रेडिंग डिपार्टमेंट ने अच्छा खेल दिखाया 

हालांकि, पवन सहरावत ने डिफेन्स और औफेन्स की इन्कन्सीस्टेंसी पर भी चिंता जताते हुए कहा, “अगर ऐसा रहा कि किसी दिन डिफेन्स अच्छा खेल रही है और किसी दिन रेडिंग अच्छा खेल रही है तो गैप बन जाता है और कॉम्बिनेशन नहीं बन पाता है। लेकिन आज वो गैप कवर हुआ है, रेडरों ने जब जरुरत थी तब पॉइंट्स हासिल किये और जब डिफेन्स में जरुरत थी टैकल की तब डिफेन्स ने पॉइंट निकला।” 

मैच की रणनीति पर बात करते हुए पवन सहरावत ने बताया, “हमने सामने वाले टीम के रेडर्स को ज्यादा एम्प्टी या सेफ रेड करने नहीं दिया क्यूंकि हमारे डिफेन्स ने सारा काम बांट लिया था की कौन किसको और कैसे टैकल करेगा। मेरा काम बस यही था कि मैं ज़्यादा देर मैट पर रह कर डिफेन्स को चलाऊं।“