Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

"हम उनका अच्छा चाहते हैं" WWE प्रसिडेंट ने CM Punk की वापसी पर दिया बड़ा अपडेट

Published at :September 15, 2023 at 3:46 AM
Modified at :September 15, 2023 at 3:47 AM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


सीएम पंक का WWE के साथ भी विवादों से नाता रहा है।

सीएम पंक (CM Punk) को कुछ हफ्तों पहले अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए AEW से निकाल दिया गया था। बता दें लड़ाई में असली ग्लास के इस्तेमाल पर असहमति के बाद सीएम पंक AEW ऑल इन लंदन में जैक पेरी के साथ बैकस्टेज टकराव में शामिल थे। देखते ही देखते उनके बीच की मौखिक लड़ाई, शारीरिक लड़ाई में बदल गई थी, जिस वजह से उस इवेंट में उनके मैच के बाद तुरंत AEW ने उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था।

AEW ने इस मामले की जांच के लिए एक जांच समिति बनाई थी और दोनों को निलंबित कर दिया था। बैकस्टेज सदस्यों के सुझाव और जांच रिपोर्ट को देखते हुए टोनी खान ने सीएम पंक को निकाल दिया और उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था। चूंकि पंक का करियर सवालों के घेरे में है, ऐसे में इंटरनेट पर पंक के WWE में शामिल होने की अफवाह उड़ रही है। इस बीच WWE के CEO निक खान (Nick Khan) से पंक की WWE में संभावित वापसी के बारे में पूछा गया। जिस पर उन्होंने बड़ा बयान दिया है।

CM Punk की वापसी पर निक खान ने दिया बयान

WWE और UFC के TKO ग्रुप में विलय के बाद निक खान, मार्क रायमोंडी के साथ एक इंटरव्यू में दिखाई दिए। उन्होंने विलय पर चर्चा की, साथ ही उनसे पंक की संभावित वापसी के बारे में पूछा गया। रायमोंडी ने निक खान से पूछा, "क्या AEW से निकाले जाने के बाद WWE सीएम पंक को वापस लाने में दिलचस्पी लेगा या नहीं"

जिस पर निक खान ने कहा, “सुनो, हमारे मन में केवल फिल ब्रुक्स (सीएम पंक) के लिए सम्मान है। हम WWE में उनके द्वारा बिताए गए समय की सराहना करते हैं। उन्होंने UFC में रहते हुए जो किया और करने की कोशिश की, हम उसकी भी सराहना करते हैं। बहुत से लोग वास्तव में वहां नहीं पहुंच सकते और वो नहीं कर सकते जो पंक ने करके दिखाया। इसलिए, जब हमारे मन में फिल के प्रति सम्मान होता है, तो हम उसके लिए केवल अच्छे की कामना करते हैं।" इसके बाद रायमोंडी ने एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट किया, "खान ने न तो हां कहा, न ही ना।"

जैसा कि निक खान ने चतुराई से सवाल का जवाब दिया, क्या आपको लगता है कि बैक टू बैक मुद्दों के बाद WWE को सीएम पंक (CM Punk) में दिलचस्पी होगी? चूंकि सीएम पंक ने UFC के साथ अच्छा काम किया था, क्या यह उनकी वापसी में मदद करेगा? टिप्पणियों में अपने विचारों को हमारे साथ साझा करें।

Latest News
Advertisement
Advertisement