Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

जानवरों को पसंद करने वाले पांच बड़े WWE सुपरस्टार्स

Published at :September 25, 2024 at 4:26 PM
Modified at :September 25, 2024 at 4:26 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


ये बड़े स्टार्स विभिन्न जानवरों के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते रहते हैं।

WWE में कई बार सुपरस्टार्स जानवरों के साथ एंट्री लेते रहे हैं, लेकिन बहुत से सुपरस्टार्स केवल अपने किरदार के कारण जानवर साथ लाते रहे हैं। अब सवाल है कि क्या ऐसे भी सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने रियल लाइफ में जानवरों को पेट बनाया हुआ है और उन्हें डॉग से लेकर बिल्ली समेत अन्य जानवरों को पेट बनाना बहुत पसंद है। तो चलिए उन WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानते हैं जिन्हें जानवर बहुत पसंद हैं।

5. सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस को डॉग बहुत पसंद हैं और उनके पेट का नाम केविन है। केविन एक यॉर्कशायर नस्ल का डॉग है, जिसे यह पूर्व WWE चैंपियन कई बार बैकस्टेज भी ला चुका है। सालों पहले एक तस्वीर सामने आई थी जब बैकस्टेज शील्ड के मेंबर्स (सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज) इस डॉग के साथ मस्ती कर रहे थे। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पेट के साथ तस्वीर साझा करते रहते हैं और उन्हें जानवर इतने पसंद हैं कि इनके लिए वो चैरिटी वर्क भी करते रहते हैं।

4. गोल्डबर्ग

गोल्डबर्ग उन रेसलर्स में से एक हैं जिन्हें गाड़ियों का बहुत शौक है, लेकिन इसके साथ ही वो जानवरों से भी उतना ही प्रेम करते हैं। उन्हें विशेष रूप से बिल्लियों के साथ खेलना बहुत पसंद है और देखा गया है कि उनके पास एक से अधिक बिल्ली है। बताया जाता है कि उनके पास एक बकरी भी है, जिसका नाम उन्होंने ‘गोटबर्ग’ रखा हुआ है। इसके अलावा उन्हें डॉग के साथ खेलना भी काफी पसंद है।

3. कोडी रोड्स

कोडी रोड्स और उनकी पत्नी ब्रांडी रोड्स ने कुछ समय पहले एक डॉग को अडॉप्ट किया था और अच्छी बात ये है कि दोनों ने उसे जबरदस्त तरीके से ट्रेनिंग भी दी है। अक्सर सोशल मीडिया पर उन्हें अपने डॉग को ट्रेनिंग करते देखा जाता है। कोडी अपने डॉग को WWE में बैकस्टेज भी ला चुके हैं और वह तस्वीर खूब वायरल हुई थी जब उनके डॉग की कमर से WWE चैंपियनशिप बेल्ट बंधी हुई थी। उनके डॉग का नाम कोरगी रोड्स है।

2. सीएम पंक

WWE में सीएम पंक vs ड्रू मैकइंटायर स्टोरीलाइन ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। दरअसल यह कहानी जब शुरू हुई थी और पहली बार मैकइंटायर ने पंक के ब्रेसलेट को उतार कर अपने हाथों में लिया तब सीएम पंक वाइफ के साथ-साथ उनके डॉग का जिक्र भी सामने आया था। पंक के डॉग का नाम लैरी है और साल 2021 में एक वीडियो सामने आया, जिसमें पंक ने लैरी के बारे में बहुत सारी बातें बताई थीं। यही नहीं बल्कि AEW All Out में पंक के डॉग की खास एंट्री भी हो चुकी है।

1. रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन और उनकी वाइफ किम ऑर्टन अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहते हैं। उन्हे देख पता चलता है कि ऑर्टन अपनी वाइफ और बच्चों से कितना प्रेम करते हैं, लेकिन वो एक बहुत बड़े डॉग लवर भी हैं। वो छुट्टियां मनाने जाते हैं या फिर शॉपिंग के लिए भी कई बार अपने डॉग को साथ ले जा चुके हैं। चूंकि WWE में रैंडी ऑर्टन को ‘द वाइपर’ निकनेम दिया गया है, जिससे काफी लोगों को लगता होगा कि वो सांप पालते होंगे लेकिन असल में उन्हें डॉग बहुत ज्यादा पसंद हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement