Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score

क्रिकेट न्यूज

IND vs IRE: Rohit Sharma ने अपनी चोट पर दिया बड़ा अपडेट, इस कारण के चलते बीच मैच छोड़ा था मैदान

Published at :June 6, 2024 at 12:15 AM
Modified at :June 6, 2024 at 12:15 AM
Post Featured Image

kalp kalal


Advertisement

Rohit Sharma जब 52 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब उन्होंने मैदान से बाहर जाने का फैसला किया।

अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेले जा रहे आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया ने अपने मिशन का आगाज जीत के साथ किया है। इस मेगा टूर्नामेंट में बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम का पहला मैच आयरलैंड के खिलाफ खेला गया। जहां टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आयरिश टीम को 8 विकेट से हराने के साथ ही इस वर्ल्ड कप की शुरुआत जीत के साथ की है।

अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के नसाऊ क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में भारतीय टीम ने आयरलैंड को हराकर जीत के साथ शुरुआत जरूर की है, लेकिन यहां टीम इंडिया को एक जबरदस्त झटका लगा है, जहां टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को बल्लेबाजी छोड़कर बीच मैच में बाहर जाना पड़ा। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को बल्लेबाजी के दौरान चोट लग गई और फिजियो के साथ मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा।

बल्लेबाजी के दौरान कप्तान रोहित शर्मा के एल्बो पर लगी गेंद

दरअसल न्यूयॉर्क की इस मुश्किल पिच पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय पारी तो खेली, लेकिन इस दौरान उन्हें आयरलैंड के तेज गेंदबाज जोशुआ लिटिल की एक गेंद एल्बो पर जा लगी। भारतीय टीम की पारी के 10वें ओवर में एक उछाल लेती हुई गेंद को रोहित शर्मा क्रॉस द लाइन मारने गए।

गेंद में रफ्तार के साथ अच्छा बाउंस था, जिससे वो गेंद को बल्ले से कनेक्ट नहीं कर पाए और ये गेंद सीधे रोहित शर्मा के दाहिने हाथ के एल्बो पर जा लगी।

गेंद लगने के बाद रोहित शर्मा ने क्यों छोड़ा मैदान?

इसके बाद रोहित शर्मा को दर्द से काफी कहराते हुए देखा गया। रोहित शर्मा को तकलीफ में देखकर टीम इंडिया के फिजियो उन्हें देखने जरूर आए, लेकिन ज्यादा दर्द में होने की वजह से रोहित शर्मा ने मैदान छोड़ने का फैसला किया। रोहित शर्मा जब रिटायर हर्ट हुए तब वो 37 गेंद में 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से 52 रन बना चुके थे।

अब टीम इंडिया को अगला मैच 9 जून को पाकिस्तान से खेलना है, इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा के ठीक होने की उम्मीद की जा रही है। चोट को लेकर रोहित ने खुद अपडेट दिया है, रोहित ने मैच के बाद खुद कंफर्म किया की उनकी इंजरी कुछ गंभीर नहीं है, बस हल्का सा दर्द है इसलिए वह मैदान से बाहर चले गए। बता दें पाकिस्तान के खिलाफ भारत के अगले मैच में अभी भी 4 दिन का वक्त है और ऐसे में उस मैच से पहले रोहित के रिकवर होने की उम्मीद की जा रही है।

For more updates, follow Khel Now Cricket for IPL 2024 Live Score & IPL Points Table,  on FacebookTwitterInstagramYoutube; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on WhatsappTelegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement