Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score

क्रिकेट न्यूज

IND vs IRE मैच से पहले रोहित शर्मा हुए आगबबूला, इस सवाल पर लगाई रिपोर्टर को जमकर फटकार

Published at :June 5, 2024 at 6:07 PM
Modified at :June 5, 2024 at 8:44 PM
Post Featured Image

kalp kalal


Advertisement

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित को रिपोर्टर के एक सवाल पर जबरदस्त गुस्सा आ गया।

T20 World Cup 2024 में भारतीय क्रिकेट टीम आज यानी की 5 जून को आयरलैंड (IND vs IRE) के खिलाफ मैच के साथ अपने सफर का आगाज करेगी। 2007 के बाद से अब तक टी20 वर्ल्ड कप के खिताब से दूर रही टीम इंडिया इस बार अपने 17 साल के खिताबी सूखे को खत्म करने के लिए बेकरार है। जहां ग्रुप-ए के तहत भारतीय टीम का पहला मैच आयरलैंड से होने जा रहा है। आयरलैंड की कमजोर मानी जाने वाली टीम के खिलाफ टीम इंडिया का पलड़ा भारी माना जा रहा है।

IND vs IRE मैच से पहले भड़के रोहित शर्मा

न्यूयॉर्क में आयरलैंड के खिलाफ होने वाले टीम इंडिया के पहले मैच से ठीक पहले कप्तान रोहित शर्मा को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार के सवाल पर जबरदस्त गुस्सा आ गया और उन्होंने सवाल को ही गलत करार दे दिया। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवालें को जवाब दे रहे थे। इस दौरान बांग्लादेश के खिलाफ हुए वॉर्म-अप मैच के दौरान एक फैन के मैदान में घुस जाने की घटना को लेकर सवाल किया, तो रोहित शर्मा भड़क गए।

मैदान में प्रशंसक के घुस जाने के सवाल पर भड़के रोहित शर्मा

रोहित शर्मा भारतीय टीम के वर्ल्ड कप के मैचों से लेकर टीम के कॉम्बिनेशन जैसे कईं सवालों के जवाब दे रहे थे, इसी दौरान एक रिपोर्टर ने कप्तान रोहित शर्मा से बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म अप मैच में एक फैन के मैदान में घुस जाने को लेकर सवाल किया और पूछा कि, “प्रैक्टिस मैच के दौरान एक फैन अचानक मैदान पर आ गया था, जिस तरह से सिक्योरिटी गार्ड्स ने उसे पकड़ा, आप उनसे शांत रहने का अनुरोध कर रहे थे। उस समय आप कैसा महसूस कर रहे थे, क्या आप बता सकते हैं?”

फैंस को स्टेडियम में बैठकर आराम से देखना चाहिए मैच – रोहित शर्मा

इस सवाल पर हिटमैन का माथा गर्म हो गया, उन्होंने तुरंत ही इस सवाल पर रिपोर्टर को जोरदार लताड़ लगा दी। रोहित शर्मा ने जवाब में कहा कि, “पहले तो ये मैं कहूंगा कि कोई भी ऐसे मैदान में घुसपैठ न करे। ये सही नहीं है और ये सवाल भी सही नहीं था, क्योंकि इस चीज को प्रमोट नहीं करना है कि कौन मैदान में भाग रहा है।”

“देखिए खिलाड़ियों की सुरक्षा जरूरी है, वैसे ही बाहर, जो लोग हैं उनकी भी सुरक्षा जरूरी है। बाहर, जो बैठे हैं उनके लिए भी जरूरी है ये समझना कि कैसे कानून होते हैं हर देश के और उनको फॉलो करना उनको समझना बहुत जरूरी है। मैच देखिए आराम से बैठ के, इनता बढ़िया स्टेडियम बनाया है। आराम से देख सकते हैं मैच, मैदान में भाग के आने की जरूरत नहीं है।“

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में एक प्रशंसक आ घुसा था मैदान में

इसके बाद आगे रिपोर्टर ने टीम इंडिया के कप्तान से फिर पूछा कि, क्या मैदान पर ऐसी घटनाएं खिलाड़ियों का ध्यान भटकाती हैं, तो इस पर रोहित शर्मा ने कहा, “ध्यान भटकाने वाली नहीं है, हमारा ध्यान कुछ और चीजों पर होता है। मैच पर होता है, इसलिए ऐसी हरकतें खिलाड़ियों का ध्यान नहीं भटकाती हैं।“

आपको बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ 1 जून को हुए प्रैक्टिस मैच में बांग्लादेश की बल्लेबाजी के दौरान एक सिरफिरा प्रशंसक मैदान में आ घुसा, जिसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने उसे मैदान से बाहर ले जाने के लिए कुछ ज्यादा ही जोर लगाया। सिक्योरिटी गार्ड को रोहित शर्मा ने धीरे से संभलकर ले जाने का अनुरोध किया था।

For more updates, follow Khel Now Cricket for IPL 2024 Live Score & IPL Points Table,  on FacebookTwitterInstagramYoutube; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on WhatsappTelegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement