Khel Now logo
HomeSportsIPL 2024Live Score

क्रिकेट न्यूज

T20 World Cup 2024 के लिए संन्यास से यू-टर्न लेंगे सुनील नरेन? धाकड़ ऑलराउंडर ने बताई दिल की बात

Published at :April 23, 2024 at 6:44 PM
Modified at :April 23, 2024 at 6:44 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


Advertisement

सुनील नरेन ने हाल ही में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने क्रिकेट करियर का पहला शतक जड़ा।

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के धाकड़ ऑलराउंडर सुनील नरेन (Sunil Narine) ने आईपीएल 2024 में बल्ले से धमाल मचाने के बाद अब अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) में खेलने को लेकर बड़ा बयान दिया है। बता दें पूर्व कैरेबियाई ऑलराउंडर ने संन्यास से वापस आकर टी20 वर्ल्ड कप खेलने की संभावनाओं को पूरी तरह खारिज कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए टूर्नामेंट में नहीं खेलने की बात कही है।

आईपीएल 2024 में नरेन अपने बल्ले से बरपा रहे हैं कहर

विश्व क्रिकेट में मिस्ट्री स्पिनर के नाम से मशहूर नरेन इस सीजन कोलकाता के लिए ओपनिंग करने उतर रहे हैं और गेंद से ज्यादा बल्ले से टीम की जीत में योगदान दे रहे हैं। उन्होंने हाल ही में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में 56 गेंदों पर 109 रनों की पारी खेली थी, जो क्रिकेट के किसी भी प्रारूप में उनके करियर का पहला शतक था। इसके अलावा उन्होंने इस सीजन 22.11 की औसत और 7.10 की इकोनॉमी से 9 विकेट भी चटकाए हैं, वह मौजूदा सीजन में कोलकाता के लिए अब तक सबसे ज्यादा रन और विकेट लेने वाले खिलाड़ी हैं।

रोवमेन पॉवेल ने की थी नरेन से T20 World Cup 2024 के लिए वापसी की अपील

आईपीएल 2024 में सुनील नरेन के फॉर्म को देखते हुए वेस्टइंडीज के टी20 प्रारूप के कप्तान रोवमेन पॉवेल ने कहा था कि वह पिछले कुछ समय से नरेन से संन्यास से वापसी के बारे में बोल रहे हैं। बता दें अब तक नरेन ने वापसी की बात को खारिज किया भी नहीं था और जब से राजस्थान के खिलाफ उन्होंने शतक बनाया है तब से उनके वापसी की संभावनाएं और भी ज्यादा बढ़ गई थी। हालांकि, अब उन्होंने साफ-साफ मना कर दिया है। आप जानते ही होंगे नरेन ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था और आखिरी बार उन्होंने साल 2019 में वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व किया था।

सुनील नरेन ने पोस्ट कर किया वापसी की संभावनाओं को खारिज

नरेन ने वेस्टइंडीज की राष्ट्रीय टीम में वापसी को लेकर कहा, मुझे इस बात की खुशी है और मैं आभारी हूं कि मेरे फॉर्म को देखते हुए कुछ लोग चाहते हैं कि मैं संन्यास से वापसी करूं और जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लूं। लेकिन मैं यह कहना चाहता हूं कि मैंने संन्यास का फैसला शांति के लिए चुना था और अब मेरी तरफ से राष्ट्रीय टीम में वापसी के दरवाजे पूरी तरह से बंद हो चुके हैं।

मैं टी20 विश्व कप में वेस्टइंडीज के लिए खेलने वाले खिलाड़ियों का समर्थन करूंगा जिन्होंने राष्ट्रीय टीम में आने के लिए कुछ महीने में काफी मेहनत की है। ये खिलाड़ी एक और टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीतने के हकदार हैं और मैं टीम को इसके लिए शुभकामनाएं देता हूं।

For more updates, follow Khel Now Cricket for IPL 2024 Live Score & IPL Points Table,  on FacebookTwitterInstagramYoutube; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on WhatsappTelegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement