लीग में इस सीजन स्टीलर्स को सिर्फ तीन मैचों में जीत मिली है ।

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) में बुधवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे। लीग का 64वां मुकाबला हरियाणा स्टीलर्स औऱ पुनेरी पलटन के बीच खेला जाएगा। वहीं 65वां मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स का सामना तेलगु टाइटंस से होगा। दिन का पहला मुकाबला शाम साढ़े सात बजे शुरू होगा वहीं दूसरा मुकाबला रात साढ़े आठ बजे खेला जाएगा।

हरियाणा स्टीलर्स Vs पुनेरी पलटन

पीकेएल में हरियाणा और पुनेरी पलटन दोनों की ही स्थिति लगभग एक जैसी ही है। हरियाणा स्टीलर्स ने 10 मैच खेले हैं जिसमें से उन्हें तीन में जीत मिली है वहीं पांच में उसे हार का सामना करना पड़ा है। उसके दो मुकाबले ड्रॉ रहे हैं। अपने पिछले पांच मुकाबलों में उसे केवल एक में ही जीत मिली है।

दबंग दिल्ली के खिलाफ पिछला मुकाबला वह करीबी अंतर से हारा था। पिछले मैच में हरियाणा स्टीलर्स के कप्तान विकास कंडोला और नवीन कुमार दिल्ली के डिफेंस में फंस रहकर रह गए थे जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा था। हालांकि टीम के डिफेंस ने अच्छा खेल दिखाया था।

पुनेरी पलटन की टीम को 10 मैचों में से केवल चार में ही जीत मिली है। छह मैचों में से उसे हार का सामना करना पड़ा। टीम का एक भी मैच अब तक टाई नहीं रहा है। पिछले पांच मैचों की बात करें तो वो अच्छे फॉर्म में दिख रही है जिसमें उसे तीन मुकाबलों में जीत हासिल हुई है। पुनेरी पलटन के लिए कप्तान नितिन तोमर, असलम के अलावा मोहित गोयत भी प्रभावशाली रहे हैं। डिफेंस में पूरी जिम्मेदारी विशाल भारद्वाज पर होगी क्योंकि उन्हें किसी का साथ नहीं मिल रहा है।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग 7

हरियाणा स्टीलर्स – विकास कंडोला (कप्तान), अंकित, जयदीप कुलदीप, मीतू महेंदर, रोहित गुलिया, रवि कुमार और सुरेंदर नाडा।

पुनेरी पलटन- नितिन तोमर (कप्तान), असलम इमानदार, मोहित गोयत, अबिनेश नदराजन, विशाल भारद्वाज, बलदेव सिंह, संकेत सावंत।

जयपुर पिंक पैंथर्स Vs तेलुगु टाइटंस

जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम ने अब तक पीकेएल 8 में 10 मुकाबले खेले हैं। इन 10 मैचों में से उसे पांच में जीत मिली है वहीं चार में उसके हिस्से हार आई है। एक मुकाबला ड्रॉ रहा है। पिछले चार मैचों से यह टीम अजेय है ऐसे में उसका आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है। जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए रेडिंग में अर्जुन देशवाल और दीपक निवास हूडा ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। डिफेंस में साहुल कुमार टीम के लिए सबसे प्रभावशाली रहे हैं लेकिन टीम के डिफेंस को नियमित प्रदर्शन करने की जरूरत है।

तेलुगु टाइटंस की टीम पीकेएल 8 में अब तक की सबसे असफल टीम है। 10 मुकाबले हो चुके हैं लेकिन उसके हिस्से एक भी जीत नहीं है। टीम दो मुकाबले ड्रॉ कराने में जरूर सफल रही है लेकिन इससे उसकी अंकतालिका में उसकी स्थिति पर फर्क नहीं पड़ा है। पिछले पांच मैचों में सिर्फ हार ही नसीब हुई है। तेलुगु टाइटंस को निश्चित तौर पर सिद्धार्थ देसाई की कमी खल रही है। वहीं स्टार रेडर रोहित कुमार भी अभी तक ठीक नहीं पाए हैं और इसी वजह से टीम को नुकसान हो रहा है।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग 7

जयुपर पिंक पैंथर्स – दीपक हूडा (कप्तान), अर्जुन देशवाल, नवीन, साहुल कुमार, संदीप धुल्ल, विशाल और अमित खर्ब

तेलगु टाइटंस – रजनीश, राकेश गौड़ा, अंकित बेनीवाल, सुरिंदर सिंह, डी प्रिंस, संदीप कंडोला (कप्तान) और आकाश चौधरी ।