टीमों के बीच दमदार मुकाबला होने की उम्मीद है।

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 8 में शनिवार भी तीन मुकाबले खेले जाएंगे। सुपर सैटरडे का पहला मैच यू मुंबा और तमिल तलाइवाज के बीच होगा। दूसरा मैच यूपी योद्धा और तेलुगु टाइटंस के बीच खेला जाएगा। वहीं तीसरे मैच में पुनेरी पलटन और जयपुर पिंक पैंथर्स का सामना होगा।

पहला मैच शाम साढ़े सात बजे शुरू होगा, दूसरा मैच साढ़े आठ बजे और आखिरी मुकाबला रात साढ़े नौ बजे होगा।

यू मुंबा Vs तमिल तलाइवाज

यू मुंबा ने पीकेएल 8 में अब तक 15 मैच खेले हैं। इन 15 मैचों में से उन्हें पांच में जीत मिली है, पांच में उसे हार मिली है वहीं उसके पांच मैच ड्रॉ रहे हैं। पिछले दोनों मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है, ऐसे में वह वापसी के लिए बेताब है। यू मुंबा की सबसे बड़ी कमजोरी है उनका डिफेंस जिसकी गलतियां टीम को भारी पड़ी है। पिछले मैच में फजल चले लेकिन अब उन्हें नियमित प्रदर्शन करना होगा। राहुल सेठपाल टीम के लिए कुछ मुकाबलों से मुख्य डिफेंडर बने हुए हैं।

तमिल तलाइवाज ने अबतक लीग में 15 मैच खेले हैं। इन 15 मैचों में से उसे पांच में जीत हासिल हुई है, वहीं चार में उसके हाथ हार आई है। उसके छह मुकाबले टाई रहे हैं। डिफेंस में सुरजीत सिंह और सागर का तोड़ अभी भी रेडर्स तलाश रहे हैं। हालांकि, रेडर्स को बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग 7

तमिल थलाइवाज: सुरजीत सिंह, सागर, साहिल सिंह, मंजीत, के प्रपंजन, मोहित और भवानी राजपूत

यू मुंबा: फज़ल अत्राचली, रिंकू, वी अजीत कुमार, अभिषेक सिंह, राहुल सेतपाल, हरेंद्र कुमार और अजिंक्य कापरे

यूपी योद्धा Vs तेलुगु टाइटंस

तेलुगू टाइटंस की पीकेएल 8 के प्लेऑफ्स में पहुंचने की उम्मीदें धुंधली होती जा रही है। टीम को 14 में से सिर्फ एक जीत मिली है और प्लेऑफ्स की राह मुश्किल हो चुकी है। रजनीश, आदर्श टी और अंकित बेनिवाल टीम के स्टार रेडर्स हैं। हालांकि, सबने एकसाथ मिलकर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। डिफेंस में संदीप कंडोला लगातार बेहतर कर रहे हैं। आकाश चौधरी और सुरेंदर सिंह को उनका साथ देना होगा। तेलुगु टाइटंस ने अब तक जो 14 मैच खेले हैं उनमें से वह केवल एक में ही जीत हासिल कर पाए हैं।

यूपी योद्धा में नीतेश कुमार, सुमित सांगवान, आशु सिंह की तिकड़ी ने टीम के डिफेंस को बहुत मजबूत किया है। रेडिंग में श्रीकांत जाधव और परदीप नरवाल के फॉर्म में लौटने की उम्मीद है। टीम ने अब तक 16 मैच खेले हैं जिसमें से उन्होंने पांच में जीत हासिल की है वहीं 8 में उसे हार का सामना करना पड़ा। पिछले मैच में उसे पटना पाइरेट्स से हार का सामना करना पड़ा था।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग 7

तेलुगु टाइटंस: रोहित कुमार, संदीप कंडोला, राकेश गौड़ा, अंकित बेनीवाल, आकाश चौधरी, टी आदर्श और सी अरुण

यूपी योद्धा: नितेश कुमार (कप्तान), परदीप नरवाल, सुरेंदर गिल, श्रीकांत जाधव, आशु सिंह, सुमित और शुभम कुमार

पुनेरी पलटन Vs जयपुर पिंक पैंथर्स

पुनेरी पलटन पिछले चार मैचों से अजेय है और वह जयपुर के खिलाफ भी यही लय जारी रखना चाहेंगे। अब तक उन्होंने 15 मैच खेले हैं जिसमें से उसे 8 में जीत मिली है वहीं सात में उसे हार का सामना पड़ा है। सीजन के दूसरे हाफ में नीतिन तोमर और अभिनेश अनादराजन अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। मोहित गोयत टीम के स्टार साबित हो रहे हैं, वहीं असलम इनामदार भी अच्छे फॉर्म में है।

जयपुर की नजर पीकेएल 8 में जीत की हैट्रिक पर होगी। पिछले 15 मैचों में उन्हें सात जीत हासिल हुई है। उसे छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, वहीं दो मैच टाई रहे हैं। अर्जुन देशवाल इसमें सबसे पहला नाम है। ऑलराउंडर दीपक हूड्डा भी लय में हैं। संदीप धुल और साहुल कुमार ने टीम की डिफेंस की रूप-रेखा ही बदल दी है।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग 7

जयपुर पिंक पैंथर्स: अर्जुन देशवाल, दीपक हूडा, साहुल कुमार, संदीप ढुल, अमित खर्ब, नवीन और विशाल

पूनेरी पलटन: नितिन तोमर (कप्तान), अबिनेश नदराजन, मोहित गोयत, असलम इमानदार, संकेत सावंत, कर्मवीर और सोमबीर