तेलुगु टाइटंस भी पहली जीत की तलाश में उतरेगी।

प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 में आज भी दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मैच पुनेरी पलटन और गुजरात जायंट्स के बीच होगा और दूसरा मुकाबला दबंग दिल्ली और तेलुगु टाइटंस के बीच खेला जाएगा। मैचों की शुरूआत शाम 7:30 बजे से होगी। दोनों ही मैचों के काफी रोमांचक होने की उम्मीद है।

पुनेरी पलटन की अगर बात करें तो वो अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है और इसी वजह से उनके लिए जीत काफी जरूरी है, जबकि गुजरात जायंट्स को लगातार टाई से संतोष करने के बाद हार का सामना करना पड़ा है और वो जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगे। वो प्वॉइंट्स टेबल में छठे पायदान पर है। दबंग दिल्ली दूसरे पायदान पर मौजूद है और तेलुगु टाइटंस को अपनी पहली जीत की तलाश है।

गुजरात जायंट्स Vs पुनेरी पलटन

पुनेरी पलटन की अगर बात करें तो उनके लिए प्रो कबड्डी लीग का ये सीजन काफी खराब रहा है। टीम ना तो डिफेंस में अच्छा प्रदर्शन कर पा रही है और ना ही रेडर्स चल रहे हैं। कई बार लीड लेने के बावजूद टीम को हार का सामना करना पड़ा है। पिछले मुकाबले में तो बेंगलुरू बुल्स ने शुरूआत में ही काफी बड़ी बढ़त हासिल कर ली थी। राहुल चौधरी और नितिन तोमर की जगह नए रेडर्स को कोच अनूप कुमार ने मौका दिया लेकिन इसके बावजूद टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। देखना होगा कि इस मैच के लिए प्लेइंग सेवन में बदलाव होता है या नहीं।

गुजरात जायंट्स को प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 के पहले मैच में जीत हासिल हुई थी लेकिन उसके बाद से उन्हें अपनी दूसरी जीत की तलाश है। टीम या तो टाई पर खत्म कर रही है या मुकाबला हार रही है। गुजरात की टीम अपने डिफेंस के लिए जानी जाती है लेकिन पिछले मुकाबले में डिफेंस की वजह से ही उन्हें हार का सामना करना पड़ा। रविंदर पहल को एडवांस और जल्दी टैकल करने से बचना होगा। इसके अलावा सुनील-प्रवेश की जोड़ी का ना चलना भी गुजरात के लिए एक चिंता का सबब रहा है। जीत हासिल करने के लिए इस जोड़ी का चलना बेहद जरूरी है।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग 7

पुनेरी पलटन – असलम ईनामदार, मोहित गोयत, पवन कादियान, अबिनेश नदाराजन, सोमबीर, बलदेव सिंह और विशाल भारद्वाज।

गुजरात जायंट्स – राकेश नरवाल, अजय कुमार, राकेश, रविंदर पहल, सुनील कुमार, प्रवेश भैंसवाल और गिरीश मारूति।

दबंग दिल्ली Vs तेलुगु टाइटंस

दबंग दिल्ली इस वक्त प्रो कबड्डी लीग में काफी शानदार फॉर्म में है। हालांकि, पिछले मुकाबले में तमिल थलाइवाज ने उन्हें ड्रॉ पर रोक दिया था और इससे टीम को एक झटका जरूर लगा होगा। नवीन कुमार लगातार सुपर-10 लगा रहे हैं लेकिन उनके अलावा किसी और रेडर को भी चलना होगा। आशु मलिक अभी तक उतना प्रभावित नहीं कर पाए हैं। ऐसे में अगर किसी दिन नवीन कुमार फॉर्म में नहीं रहे तो फिर दिक्कतें आ सकती हैं। वहीं डिफेंस की अगर बात करें तो वो लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है।

तेलुगु टाइटंस की अगर बात करें तो सिद्धार्थ देसाई के इंजरी की वजह से टीम की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं। अंकित बेनीवाल ने उनकी अनुपस्थिति में जरूर अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन दूसरी तरफ से उनको कोई सपोर्ट नहीं मिल पा रहा है। वहीं डिफेंस में भी लगातार कई गलतियां हुई हैं। यही वजह है कि अभी तक उन्हें अपनी पहली जीत की तलाश है।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग 7

दबंग दिल्ली – नवीन कुमार, जीवा कुमार, मंजीत छिल्लर, विजय, आशु मलिक, संदीप नरवाल और जोगिंदर नरवाल (कप्तान)।

तेलुगु टाइटंस – रोहित कुमार, सिद्धार्थ देसाई, अंकित बेनीवाल, सुरेंदर सिंह, ऋतुराज कोरावी, संदीप कंडोला और टी आदर्श।