इस युवा खिलाड़ी ने पिछले मैच में दमदार प्रदर्शन किया था।

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 8 में सोमवार को यू मुम्बा को हराने के बाद दबंग दिल्ली के कोच कृष्ण कुमार हूडा ने ‘सुपर सुब्स्टीट्यट’ नीरज नरवाल की जम कर तारीफ की। नीरज नरवाल जब एक सुब्स्टीट्यट के तौर पर मैट पर आये थे तब दिल्ली की टीम मुकाबले में पिछड़ रही थी लेकिन उन्होंने एक के बाद एक शानदार रेड लगाते हुए टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

नीरज नरवाल के इस शानदार खेल की तारीफों के पुल बांधते हुए दिल्ली के कोच कृष्ण कुमार हूडा ने कहा, “उसका परफॉर्मेंस आउटस्टैंडिंग रहा। उसने छह-सात पॉइंट्स तो बड़े मौके पर और बड़े ही जबरदस्त तरीके से लिए। मुझे पता था ये कुछ करेगा इसलिए मैने इसे सब्स्टीट्यूट किया था और ये भी हमें पहले से पता था कि इसमें कैलीबर है।”

कोच ने कहा, “पहले भी जब हमने इसे सब्सटीट्यूट किया था तो भी इसने इसी तरह का खेल दिखाया था और पिछले मैच में भी अच्छा परफॉर्म किया था। एक–दो मैच और खेलने के बाद इसका दिल खुल जाएगा तो आने वाले समय में ये और भी अच्छा परफॉर्म करेगा।”

कोच ने विजय मलिक की भी तारीफ की

पीकेएल सीजन 8 के 85वें मैच में दबंग दिल्ली ने लगातार दूसरी जीत दर्ज करते हुए यू मुम्बा को 36-30 के अंतर से मात दिया था। इस जीत के बाद उसने पॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर और भी मजबूती से पकड़ जमा लिया है।

कृष्ण कुमार हूडा ने मैच को टर्न करने का शेहरा भी नीरज नरवाल के सिर बांधते हुए बोला, “नीरज को जब मैने सब्स्टीट्यूट किया तो उसने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। उसने ही मैच को टर्न किया और फिर पूरी टीम भी अच्छा खेली। विजय मालिक ने भी अच्छे टाइम पर दो पॉइंट्स हासिल किये जब हमारी टीम दो पॉइंट्स से ही पिछड़ रही थी।”

दिल्ली के कोच ने उनके टीम के स्टार रेडर नवीन ‘एक्सप्रेस’ के फैंस के लिए भी एक अच्छी खबर दी है, उन्होंने बताया,” नवीन 99 प्रतिशत अगले मैच में खेलेगा। नवीन पूरी तरह से फिट है और अगले मैच में कमबैक करने के लिए बेकरार है।”